1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand news no arrest of accused in bjp leader kalindra sahu murder case in gumla angry women besiege basia police station smj

गुमला में BJP नेता कलिंद्र साहू हत्याकांड मामले में आरोपियों की अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी, नाराज महिलाओं ने बसिया थाना का किया घेराव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कलिंद्र हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज महिलाओं ने बसिया थाना का किया घेराव.
कलिंद्र हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज महिलाओं ने बसिया थाना का किया घेराव.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News, Gumla News, बसिया (गुमला न्यूज) : गुमला जिला अंतर्गत बसिया थाना के कुलूसेरा निवासी कलिंद्र साहू हत्याकांड का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. साथ ही इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी भी नहीं हुई है. इससे नाराज मृतक के परिजन और ग्रामीण महिलाओं ने शुक्रवार (19 मार्च, 2021) को बसिया थाना का घेराव किया.

बसिया थाना क्षेत्र के कुलूसेरा निवासी कलिंद्र साहू हत्याकांड मामले में 4 महीने बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इसी से नाराज मृतक के परिजन और ग्रामीण महिलाओं ने बसिया थाना का घेराव किया. इस संबंध में मृतक की मां मनकुंवर एवं भाभी सुनीता देवी ने कहा कि 4 महीने बीतने के बावजूद अब तक आरोपियों की ना तो गिरफ्तारी हो पायी है और ना ही इस मामले का खुलासा हो पाया है.

मृतक कलिंद्र की मां सहित अन्य ग्रामीण महिलाओं ने बताया कि बेटे की हत्या मामले की निष्पक्ष जांच करने एवं आरोपियों की जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर थाना का घेराव किया गया है. मां मनकुंवर देवी ने बताया कि पूर्व में भी उनके परिवार को धमकी दी गयी थी. इसकी लिखित शिकायत थाना में की गयी थी. इस दौरान थानेदार अनिल लिंडा ने महिलाओं को अपने कार्यालय में बुलाकर मामले की जानकारी एवं केस के संबंध में बातचीत कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया.

मालूम हो कि गत 13 नवंबर, 2020 को कलिंद्र साहू की उसके गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. कलिंदर साहू भाजपा नेता था. घेराव करने वालों में दुलारी देवी, मृतक का भाई सुलेंद्र साहू, सुनीता देवी, सीतामुनी देवी, सुजिला देवी, सुशीला देवी, पंचायत समिति सदस्य घुरन साहू समेत दर्जनों महिलायें मौजूद थी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें