24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुमला बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर पर लगा यौन शोषण का आरोप, कोर्ट ने दिया केस दर्ज करने का आदेश

पीड़िता ने दर्ज केस में बैंक ऑफ इंडिया डुमरी के शाखा प्रबंधक के विरुद्ध उचित कानूनी कार्रवाई करते हुए हक एवं न्याय दिलाने की मांग की है. पीड़िता ने कहा है कि अभियुक्त के साथ रॉन्ग नंबर पर 2013 से लेकर 2017 तक बातचीत हुई.

दुर्जय पासवान, गुमला: गुमला जिला अंतर्गत डुमरी प्रखंड के बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक अमृत कुजूर पर एक युवती ने यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने गुमला थाने में शिकायत की थी. परंतु, थाना से कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने गुमला कोर्ट में केस दर्ज की. मामले को गंभीरता से लेते हुए कोर्ट ने डुमरी थाना को निर्देश दिया है कि थाने में केस दर्ज कर शिकायत याचिका का निपटारा करें. आपको बता दें कि डुमरी प्रखंड की एक युवती ने शाखा प्रबंधक पर शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाने और शादी से मुकरने का आरोप लगाया है.

रॉन्ग नंबर से बात, फिर प्यार और शारीरिक संबंध

पीड़िता ने दर्ज केस में बैंक ऑफ इंडिया डुमरी के शाखा प्रबंधक के विरुद्ध उचित कानूनी कार्रवाई करते हुए हक एवं न्याय दिलाने की मांग की है. पीड़िता ने कहा है कि अभियुक्त के साथ रॉन्ग नंबर पर 2013 से लेकर 2017 तक बातचीत हुई. 2017 के बाद दोनों अलग हो गये. अचानक फरवरी 2022 में अपनी मां के साथ बैंक में एटीएम बनवाने गयी.

लेकिन अभियुक्त ने फार्म को देखकर पहचान लिया और फिर दोबारा से फोन पर बात होने लगी. अभियुक्त ढूंढते हुए घर पहुंच गया. उसी दिन मेरे संग छेड़छाड़ करते हुए कमरे के अंदर ले गया. दरवाजा बंद कर जबरदस्ती करने लगा. विरोध करने पर शादी का झूठा आश्वासन दिया. फिर इच्छा के विरुद्ध जबरदस्ती किया.

चिल्लाने पर मुंह बंद कर दिया. घटना के बाद रोने लगी तो बोला कि चिंता मत करो, मैं तुमसे शादी कर लूंगा. इसकी सूचना थाना को मत देना. इस घटना को मैं अपनी मां व भाभी को बतायी. अभियुक्त शादी करूंगा कह कर बार-बार आता जाता था. गर्भवती होने के बाद अभी बच्चा नहीं चाहिए कहकर गर्भपात करा दिया.

इसके बाद तीन जून 2022 को मां का लोन भरने बैंक गयी. उस दिन अभियुक्त ने मां को घर जाने दो कहकर मुझे बैंक क्वार्टर ले गया. शादी का सपना दिखाकर फिर दो-तीन बार शारीरिक संबंध बनाया. एक दिन बैंक में बात करना है, बोली तो वह बहन के घर नावाडीह ले गया और शादी से इनकार कर गाली गलौज करने लगा. इस घटना के बाद वह दोबारा एक बैंक दिन गयी तो उन्होंने क्वार्टर में ले जाकर मारपीट की और सीढ़ी से धकेल दिया.

इसके बाद शादी का दबाव बनाया तो 17 अगस्त को उन्होंने विवाह करने की बात कहकर कोर्ट लाया और परिसर में बैठा कर भाग गया. इसके बाद भी उन्होंने बार शारीरिक संबंध बनाया. अक्टूबर 2022 में फिर से शादी की बात कर गुमला कोर्ट ले आया और वहां से भाग गया. इसके बाद मैंने डुमरी थाने में शिकायत दर्ज की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. तब जाकर मैंने कोर्ट में अर्जी दाखिल की.

डुमरी थानेदार ने बोले- नहीं प्राप्त हुआ कोई आवेदन

इस सबंध में जब डुमरी के थाना प्रभारी मनीष कुमार से बातचीत की गयी तो उन्होंने बताया कि इस मामले से संबंधित कोई आवेदन थाना या फिर मुझे प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जायेगी.

रिपोर्ट : गुमला, दुर्जय पासवान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें