1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand crime news 3 youths got costly by stealing chicken case registered in palkot at gumla accused threatened smj

चिकेन चोरी कर खाना तीन युवकों को पड़ा महंगा, गुमला के पालकोट में मामला दर्ज, आरोपियों ने दी धमकी

गुमला के पालकोट में अजीब मामला सामने आया. पहले मुर्गो की चोरी कर खाया. शिकायत पर तीन युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया. लेकिन, शिकायतकर्ता की पहल पर तीनों युवकों को बॉन्ड भरा कर थाना से छोड़ा. गांव पहुंचते ही तीनों आरोपियों ने शिकायतकर्ता को धमकी दी. इससे शिकायतकर्ता डरा व सहमा हुआ है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुमला के पालकोट थाना क्षेत्र में चिकेन चोरी कर खाने का मामला हुआ दर्ज.
गुमला के पालकोट थाना क्षेत्र में चिकेन चोरी कर खाने का मामला हुआ दर्ज.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (दुर्जय पासवान, गुमला) : गुमला जिले के पालकोट थाना में एक अजीब मामला सामने आया है. कुछ चोरों ने मुर्गा चोरी कर उसे भूनकर खा गये. इस संबंध में मुर्गा, दाल व गुड़ की चोरी की प्राथमिकी पालकोट थाना में दर्ज की गयी है. हालांकि, जिन लोगों पर चोरी का आरोप लगा है, उनलोगों को थाना से बांड लिखाकर छोड़ दिया गया. इधर, थाना से छूटने के बाद आरोपियों ने केस करने वाले व्यक्ति को धमकी दी है.

मामला पालकोट थाना के कोलेंग पंचायत स्थित घोर उग्रवाद प्रभावित कुलबीर गांव की है. गांव के कलेश्वर ओहदार के घर से मुर्गा, दाल व गुड़ की चोरी हो गयी थी. कलेश्वर ने इस संबंध में पालकोट थाना में लिखित आवेदन देकर गांव के ही रंजू खड़िया, निवास सिंह, रंथु खड़िया इन तीनों युवकों के अलावा दो-तीन अन्य युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया.

हालांकि, पीड़ित कलेश्वर ओहदार ने गिरफ्तार तीनों युवकों को गांव का बच्चा बताते हुए एक बार सुधरने का मौका देते हुए थाना से बांड लिखाकर छोड़ने की मांग की. कलेश्वर के कहने पर पुलिस ने तीनों युवकों से बांड लिखाकर थाना से छोड़ दिया. साथ ही चोरी मामले में समझौता पत्र भी थाना में लिखकर जमा किया गया. जिसमें युवकों ने दोबारा गलती नहीं करने की बात कही.

इधर, थाना से छूटने के बाद गांव पहुंचकर युवकों ने कलेश्वर ओहदार को धमकी दिया है. जिससे कलेश्वर डरा हुआ है. कलेश्वर ने पुलिस से तीनों युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इस संबंध में पालकोट थानेदार राहुल कुमार झा ने कहा कि युवकों द्वारा कलेश्वर को धमकी दिया जा रहा है, तो सभी युवकों को थाना बुलाकर सीधे जेल भेज दिया जायेगा.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें