1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. gumla police is in action sp entered the forest in search of naxalites operation went on for hours srn

गुमला पुलिस एक्शन में, नक्सलियों की तलाश में जंगल में घुसे एसपी, घंटों चला सर्च ऑपरेशन

भाकपा माओवादी द्वारा 15 दिन पहले कुरूमगढ़ थाना के नये भवन को बम से उड़ाने के बाद गुमला जिला की पुलिस एक्शन में है. गुमला पुलिस व सीआरपीएफ ने कुरूमगढ़ इलाके में नक्सलियों की तलाश शुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गुमला पुलिस एक्शन में
गुमला पुलिस एक्शन में
Prabhat Khabar

भाकपा माओवादी द्वारा 15 दिन पहले कुरूमगढ़ थाना के नये भवन को बम से उड़ाने के बाद गुमला जिला की पुलिस एक्शन में है. गुमला पुलिस व सीआरपीएफ ने कुरूमगढ़ इलाके में नक्सलियों की तलाश शुरू कर दी है. इस अभियान के तहत बुधवार को गुमला के पुलिस अधीक्षक डॉ एहतेशाम वकारीब नक्सलियों को खोजने जंगल में घुसे.

साथ में प्रशिक्षु एसपी शुभांशु जैन, सीआरपीएफ के कमांडेंट अनिल मिंज, एएसपी मनीष कुमार, एसडीपीओ सिरिल मरांडी, सीआरपीएफ के डीसी मृत्युंजय कुमार, सार्जेंट मेजर प्रणव कुमार, सीआरपीएफ के टू-आईसी दाउ, इंस्पेक्टर, चैनपुर थानेदार अमित चौधरी, कुरूमगढ़ थानेदार मो मोबिन सहित पुलिस जवान व सीआरपीएफ के जवान थे. नक्सली जहां पनाह लेते हैं.

अपना सुरक्षा घेरा बनाकर रहते हैं. एसपी नक्सलियों के उसी मांद में घुसे और घंटों तक जंगलों में घूमे. इस दौरान गांव के लोगों से मिले. कुरूमगढ़ थाना के कुकरूंजा, बारडीह, तबेला, ऊपर डुमरी, लोटाकोना, सिविल, सकरा, उरू, कुरूमगढ़, बामदा गांव का एसपी सहित अन्य अधिकारियों ने भ्रमण किये. जहां तक गाड़ी पहुंची. एसपी वहां तक गाड़ी से गये. जंगलों में पैदल घूमे.

बम से उड़ाये गये थाना भवन की ली जानकारी :

अभियान के दौरान एसपी कुरूमगढ़ थाना के नये भवन का निरीक्षण किये. भवन की स्थिति की जानकारी लेते हुए पुलिस को क्षेत्र की सुरक्षा पर ध्यान देने का निर्देश दिया. एसपी ने कहा कि क्षेत्र की सुरक्षा पुलिस की जिम्मेवारी है. जनता को सुरक्षा देना है. सरकारी संपत्ति को भी सुरक्षित रखना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें