1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. gumla bharda village chicken dispute fiercely fought between two parties the hanging went on as the dispute escalated srn

गुमला के भरदा गांव में मुर्गी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, विवाद बढ़ने पर चल गयी टांगी

गुमला थाना के भरदा गांव में मुर्गी को लेकर हुए विवाद में दो लोग मारपीट पर उतर आये. मामला इतना बढ़ गया कि एक दूसरे को टांगी से वार कर घायल कर दिया

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand Crime News : गुमला के सिसई में दिव्यांग की गला रेत कर हत्या
Jharkhand Crime News : गुमला के सिसई में दिव्यांग की गला रेत कर हत्या
फाइल फोटो

गुमला थाना के भरदा गांव में मुर्गी को लेकर हुए विवाद में दो लोग मारपीट पर उतर आये. मामला इतना बढ़ गया कि एक दूसरे को टांगी से वार कर घायल कर दिया. जानकारी के अनुसार भरदा गांव निवासी मुंशी साहू (65) को गांव के उदयनाथ गोप ने टांगी से वार कर घायल कर दिया. परिजनों ने आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल में भरती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

घटना के संबंध में घायल मुंशी साहू ने बताया कि उसने मड़ुवा की खेती की है. खेत में उदयनाथ गोप की मुर्गी आकर मड़ुवा खा रही थी. मुर्गी को भगाया तो उदयनाथ गोप ने मुझे अपने घर बुलाया. मेरे जाने के बाद उसने अपने घर में रखी टांगी से वार कर घायल कर दिया. मुंशी के घायल होने से परिवार के लोग आक्रोशित हो गये.

मुंशी के बेटे ने उदयनाथ गोप को टांगी से वार कर घायल कर दिया. परिजनों ने उसे भी सदर अस्पताल में भरती कराया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना के संबंध में घायल उदयनाथ गोप ने बताया कि मेरी मुर्गी को मुंशी साहू ने मार दिया था. मना करने पर मुंशी का बेटा व भतीजा ने टांगी से वार कर मुझे घायल कर दिया. समाचार लिखे जाने तक दोनों परिवार की ओर से थाना में केस दर्ज नहीं कराया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें