1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. criminals killing youth returning to raidih after mazdoori looted goods including bikes smj

मजदूरी कर रायडीह लौट रहे युवक की अपराधियों ने की हत्या, बाइक समेत सामान भी लूटे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : मजदूरी कर घर वापस लौट रहे चेरोटाेली निवासी सुंदर उरांव की अपराधियों ने की हत्या. (इंसेट में सुंदर उरांव).
Jharkhand news : मजदूरी कर घर वापस लौट रहे चेरोटाेली निवासी सुंदर उरांव की अपराधियों ने की हत्या. (इंसेट में सुंदर उरांव).
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News, Gumla news : गुमला : गुमला जिला अंतर्गत रायडीह थाना क्षेत्र के हेसाग चेरोटोली गांव निवासी 32 वर्षीय सुंदर उरांव की अपराधियों ने हत्या कर दी. हत्या के बाद बाइक समेत अन्य समान लूटकर ले गये. घटना बुधवार देर रात की है. अपराधियों ने सुंदर की हत्या करने के बाद उसके शव को पोगरा एवं हेसाग के बीच दुगाबांध खेत के समीप फेंक दिया. मृतक सुंदर गुमला के फुलवारटोली में रहकर मजदूरी का काम करता था.

मृतक के पिता गंगा उरांव ने बताया कि खेती-बारी होने के बाद सुंदर घर पर बेकार बैठा हुआ था. वह मजदूरी करने के लिए फुलवारटोली गया हुआ था. 15 दिनों से फुलवारटोली में ही था. मंगलवार को वह फुलवारटोली से अपने गांव हेसाग चेरोटोली आने के लिए निकला था. इसके बाद से वह लापता था.

घर आने के लिए वह अपने दोस्त पृथ्वी बघेल का बाइक लिया था. बांसडीह के रास्ते वह घर आ रहा था, लेकिन मंगलवार को जब घर नहीं पहुंचा, तो बुधवार को उसके दोस्त को फोन किया. दोस्त पृथ्वी ने बताया कि सुंदर घर चला गया है, लेकिन घर नहीं पहुंचने पर परिजन एवं उसके दोस्त पृथ्वी ने सुंदर की तलाश शुरू की, पर बुधवार को सुंदर नहीं मिला. गुरुवार की सुबह को कुछ लोगों ने दुगाबांध के समीप उसका शव देखा.

पिता के अनुसार, सिर पर वजनदार हथियार से मारकर सुंदर की हत्या की गयी है. बाइक गायब था. पैकेट में पर्स नहीं था. घटना की सूचना पर रायडीह पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर गुमला सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया. थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस मामले की अनुसंधान कर रही है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें