1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. 6 youngsters had to take selfies at the picnic spot of hiradah river 3 youths drifted smj

हीरादह नदी के पिकनिक स्पॉट में 6 युवाओं को सेल्फी लेना पड़ा महंगा, 3 युवक बहे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : हीरादह नदी में सेल्फी लेने के चक्कर में गिरे 3 युवक. तेज धारा में बहने से नहीं चल रहा पता. पुलिस खोजबीन में जुट गयी है.
Jharkhand news : हीरादह नदी में सेल्फी लेने के चक्कर में गिरे 3 युवक. तेज धारा में बहने से नहीं चल रहा पता. पुलिस खोजबीन में जुट गयी है.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Gumla news : गुमला (दुर्जय पासवान) : गुमला से 45 किमी दूर रायडीह प्रखंड के हीरादह नदी में रविवार (15 नवंबर, 2020) को पिकनिक मनाने गये 3 युवक बह गये. नदी के कुंड के समीप सेल्फी ले रहे थे. तभी कुंड में जाकर समा गये. 6 दोस्त सुबह 11 बजे पिकनिक मनाने गये थे. इसी दौरान बहे तीनों युवक लापता हो गये हैं. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर खोजबीन तेज कर दी है, लेकिन अंधेरा होने के कारण लापता युवकों का कोई पता नहीं चल पा रहा है.

बताया गया कि रविवार को दिन के 3 बजे नदी में नहाने के दौरान गुमला शहर के थाना रोड निवासी अभिषेक गुप्ता (27 वर्ष), लक्ष्मण नगर निवासी सुमित कुमार गिरी (28 वर्ष) एवं सुनील कुमार भगत (27 वर्ष) बह गये हैं. नदी में बहे तीनों युवक लापता हैं. पुलिस युवकों की तलाश कर रही है. देर शाम को युवकों के परिजन भी हीरादह नदी के समीप पहुंच गये हैं. परिजन भी अपने बच्चों को खोज रहे हैं.

पुलिस के अनुसार, नदी में बहे युवकों की तलाश की जा रही है. लेकिन, अंधेरा होने के कारण युवकों का पता नहीं चल रहा है. युवकों के बहने की सूचना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. गुमला शहर में अफरा-तफरी का माहौल है. गुमला के कई लोग युवकों को खोजने के लिए हीरादह गये हुए हैं.

एक- दूसरे को बचाने में तीनों दोस्त बहे

जानकारी के अनुसार, गुमला शहर के पालकोट रोड निवासी सुमित कुमार, अभिषेक कुमार बिट्टू, अमृत नगर चेटर के दीपू कुमार, थाना रोड के अभिषेक कुमार गुप्ता, लक्ष्मण नगर के सुमित कुमार गिरी एवं सुनील कुमार भगत पिकनिक मनाने के लिए हीरादह गये थे. दोपहर में युवकों ने मिलकर खाना बनाया. इसके बाद करीब 3 बजे नहाने के लिए नदी में घुसे. नदी में नहाने के दौरान अभिषेक कुमार गुप्ता तेज धारा में बहने लगा. अभिषेक को बचाने के लिए सुनील कुमार भगत नदी में गया, तो वह भी बहने लगा. यह देखकर सुमित कुमार गिरी अपने दोनों दोस्तों को बचाने के लिए नदी के कुंड में जा घुसा, लेकिन एक-दूसरे को तीनों दोस्त नहीं बचा पाये और नदी के कुंड में समाते चले गये.

इधर, घटना की सूचना पर एसडीपीओ कुलदीप कुमार, सुरसांग थानेदार विक्रमा राम एवं रायडीह थानेदार संजय कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर युवकों की तलाश कर रहे हैं. वहीं, दोस्तों के बहने के बाद उसके साथी बिट्टू, सुमित कुमार एवं दीपू कुमार का रो-रोकर बुरा हाल है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें