31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी ने ससुराल जाने से किया इंकार तो, पति ने ब्लेड से रेत दिया गला

।। दुर्जय पासवान ।। गुमला : सदर थाना क्षेत्र के असनी गांव से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने में आयी है. ससुराल जाने से इंकार करने पर पति ने पत्नी की ब्लेड से गला रेत दिया. ब्लेड से गला रेते जाने के बाद परिजन महिला को गुमला सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां उसका […]

।। दुर्जय पासवान ।।

गुमला : सदर थाना क्षेत्र के असनी गांव से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने में आयी है. ससुराल जाने से इंकार करने पर पति ने पत्नी की ब्लेड से गला रेत दिया. ब्लेड से गला रेते जाने के बाद परिजन महिला को गुमला सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां उसका इलाज चल रहा है. स्थिति गंभीर बनी हुई है.
घटना की सूचना पर कई लोग घायल महिला की स्थिति जानने अस्पताल पहुंचे. जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर पोढ़ाटोली नागफेनी निवासी बालकिशुन लोहरा अपनी पत्नी बिरसमुनी देवी को अपने घर (ससुराल) ले जाने के लिए असनी गांव आया हुआ था. उस समय बिरसमुनी खेत में बैल चरा रही थी.

बालकिशुन उसे खोजते हुए खेत पहुंच गया. बालकिशुन ने बिरसमुनी को घर चलने के लिए कहा. इस पर बिरसमुनी ससुराल जाने से इंकार करने लगी. जिससे गुस्से में आकर बालकिशुन ने ब्लेड से उसका गला रेत दिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बिरसमुनी को सदर अस्पताल लाया. जहां बिरसमुनी का प्राथमिक उपचार किया गया.

इधर गुस्साये ग्रामीणों ने बालकिशुन को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. बाद में घायल अवस्‍था में ग्रामीणों ने बालकिशुन को भी अस्पताल पहुंचाया. इस समय दोनों पति-पत्नी का इलाज गुमला अस्पताल में चल रहा है.

* एक घंटे तक स्ट्रैचर में पड़ी रही महिला

बालकिशुन व बिरसमुनी को गांव के लोग अस्पताल लाये. ड्रेसर ने मलहम पट्टी कर दिया. उसे वार्ड में भरती करना था, लेकिन अस्पताल के कर्मचारी घायल बिरसमुनी को वार्ड में भरती न कर एक घंटे तक स्ट्रेचर में ही सुलाये रखा.

पूछताछ में पता चला कि कागज को अस्पताल का कोई कर्मचारी लेकर कहीं चला गया था. जिस कारण वार्ड में भरती नहीं किया गया. जब कागज लेकर कर्मचारी आया तो घायल को महिला वार्ड में भरती किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें