26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंचायत ने करायी प्रेमी युगल की शादी, सुनाया फरमान : दुल्हन को छोड़ा, तो दूल्हे पर होगी कार्रवाई

दुर्जय पासवान@गुमला गुमला सदर प्रखंड के कोयंजारा गांव में पंचायत ने एक प्रेमी युगल की शादी करायी है. इस शादी में गांव के लोग भी शरीक हुए. साथ ही पंचायत ने फरमान जारी किया है : लड़की को छोड़ा, तो लड़के के खिलाफ कार्रवाई होगी. जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने एक प्रेमी युगल को प्रेम […]

दुर्जय पासवान@गुमला

गुमला सदर प्रखंड के कोयंजारा गांव में पंचायत ने एक प्रेमी युगल की शादी करायी है. इस शादी में गांव के लोग भी शरीक हुए. साथ ही पंचायत ने फरमान जारी किया है : लड़की को छोड़ा, तो लड़के के खिलाफ कार्रवाई होगी. जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने एक प्रेमी युगल को प्रेम लीला करते हुए पकड़ा. जिसके बाद गांव में पंचायती की गयी. पंचायत में प्रेमी दीपक गोप व मुनीता कुमारी से प्रेम प्रसंग के मामले में जानकारी ली गयी.

जिसमें दोनों ने दो वर्षो से प्रेम प्रसंग होने की जानकारी दी. पंचायत में सर्वसम्मति से ग्रामीणों ने दोनों का विवाह कराने का निर्णय लिया गया. पंचायत के द्वारा निर्णय होने के बाद चटकपुर मंदिर में प्रेमी युगल का विवाह संपन्न करायी गयी. युवक ने पंचायत में कहा कि वह कभी दूसरा विवाह नहीं करेगा.

वहीं पंचायत के लोगों ने युवक को चेतावनी दी कि अगर युवती को किसी प्रकार की कोई दिक्कत होने पर पंचायत उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा. मौके पर जगमोहन गोप, कुंज बिहारी लाल, राजेंद्र गोप, चैतन्य महतो, बहुरन गोप, बंधना ठाकुर, नारायण महतो, बहुरन गोप, बंधना ठाकुर, नारायण महतो, चूनी भगत, आनंद गोप, कामता लाल, सोमनाथ महतो, माटू महतो, सीता गोप, राम गोप सहित कई लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें