28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : नाबालिग छात्रा को अगवा किया, बंधक बनाकर तीन दिन तक करता रहा दुष्कर्म

गुमला : झारखंड में एक छात्रा को बंधक बनाकर उससे तीन दिन तक दुष्कर्म किये जाने की खबर सामने आयी है. मामला जिले के उग्रवाद प्रभावित गुमला जिला के सिसई थाना क्षेत्र के कुलंकेरी गांव का है. बताया जाता है कि 14 साल की एक छात्रा का त्रिलोक उरांव ने अपहरण किया और तीन दिन […]

गुमला : झारखंड में एक छात्रा को बंधक बनाकर उससे तीन दिन तक दुष्कर्म किये जाने की खबर सामने आयी है. मामला जिले के उग्रवाद प्रभावित गुमला जिला के सिसई थाना क्षेत्र के कुलंकेरी गांव का है. बताया जाता है कि 14 साल की एक छात्रा का त्रिलोक उरांव ने अपहरण किया और तीन दिन तक अपने घर में बंधक बनाये रखा. इस दौरान उसके साथ मुंह काला करता रहा. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दिये जाने की वजह से पीड़िता प्रतिरोध नहीं कर पायी. इस कुकर्मी के पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद से इलाके के कुछ सफेदपोश बेचैन हैं. उसे छुड़ाने की कोशिशों में जुट गये हैं. लड़की को धमकियां भी दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : #Jharkhand गुमला में छह साल की मासूम के साथ दुष्‍कर्म, बच्‍ची की हालत नाजुक, आरोपी गिरफ्तार

तीन दिन से बच्ची घर से लापता थी. चिंतित परिजन जहां-तहां उसकी तलाश कर रहे थे. इसी क्रम में बुधवार की सुबह परिजनों व ग्रामीणों ने छात्रा को त्रिलोक के घर से मुक्त कराया. छात्रानेइस संबंध में थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, लड़की को थाना में शिकायत दर्ज कराने पर अंजाम भुगतने की कुछ सफेदपोश ने धमकी दी, लेकिन वह डरी नहीं. अपने साथ हुए अन्याय के खिलाफ आवाज उठायी और मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने गुमला सदर अस्पताल में छात्रा का मेडिकल कराया. कोर्ट में 164 का बयान भी दर्ज कराया गया है.

छात्रा के पिता ने बताया है कि 28 अप्रैल की सुबह तीन बजे सेउनकी नाबालिग पुत्री घर से लापता थी. खोजबीन के क्रम में पता चला कीकॉलेज रोड सिसई निवासी त्रिलोक उरांव ने उनकी बेटी को घर में बंद करके रखा है. ग्रामीणों के साथ वे त्रिलोक के घर पहुंचे, तो देखा की घर में बाहर से ताला बंद है. उन्होंने बेटी को आवाज दी, तो अंदर से बच्ची के चीखने की आवाज आयी. वह दरवाजा खुलवाने के लिए चिल्लाने लगी.

इसे भी पढ़ें : गुमला : बंदूक की नोक पर दुष्कर्म, ग्रामीणों ने कहा : पकड़ाये तो कर देंगे सेंदरा

परिजनऔर ग्रामीणोंने घर का खिड़की तोड़ाऔर उसके अंदर दाखिल हुए. अंदर से डरी-सहमी बच्ची को बाहर निकाला. कैद से आजाद होने के बाद बच्ची ने बताया कि त्रिलोक उरांव एक वर्ष से डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म कररहाथा. 28 अप्रैल, 2018 को त्रिलोक तीन बजे सुबह उसके घर आया और जबरन अपने घर ले गया. तीन दिनों तक घर में बंद करकेरखा और इस दौरान उसके साथ दुष्कर्म भी किया.

सिसई के थानेदार उपेंद्र कुमार महतो ने छात्रा के साथ दुष्कर्म की पुष्टि की है. उन्होंने कहा है कि बच्ची का मेडिकल व 164 का बयान दर्ज हो चुका है. छात्रा को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. केस दर्ज कर आरोपी त्रिलोक उरांव को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें