30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : बंदूक की नोक पर दुष्कर्म, ग्रामीणों ने कहा : पकड़ाये तो कर देंगे सेंदरा

गुमला : गुमला जिले के अलबर्ट एक्का जारी प्रखंड में रहने वाली दो आदिवासी युवतियों से दुष्‍कर्म का मामला आया है. दोनों आरोपियों ने बंदूक की नोक पर पीड़ि‍ता के साथ दुष्‍कर्म किया. दोनों पी‍ड़िताओं में से एक इंटर की छात्र है. जबकि दूसरी शादीशुदा है. लकड़ी चुनने जंगल गई थी दोनों युवती दोनों युवती […]

गुमला : गुमला जिले के अलबर्ट एक्का जारी प्रखंड में रहने वाली दो आदिवासी युवतियों से दुष्‍कर्म का मामला आया है. दोनों आरोपियों ने बंदूक की नोक पर पीड़ि‍ता के साथ दुष्‍कर्म किया. दोनों पी‍ड़िताओं में से एक इंटर की छात्र है. जबकि दूसरी शादीशुदा है.
लकड़ी चुनने जंगल गई थी दोनों युवती
दोनों युवती जंगल में लकड़ी चुनने गयी थी. इनके साथ एक वृद्ध महिला भी थी. लकड़ी चुनने के दौरान आरोपी बादल सिंह और विनय सिंह आ गये. दोनों ने वृद्ध महिला को वहां से भगा दिया, और दोनों युवतियों को कब्जे में लेकर उनके हाथ बांध कर इनके साथ दुष्कर्म किया.
आरोपियों ने खुद को बताया पार्टी का आदमी
दुष्‍कर्म के दोनों आरोपी खुद को पार्टी (उग्रवादी) का आदमी बता रहे थे. इन्‍होंने दुष्‍कर्म का जिक्र करने पर पी‍ड़िताओं को जान से मारने और हाथ पैर काटने की धमकी दी थी.
फरार हैं दोनों आरोपी
यह घटना 11 अप्रैल दिन के दो बजे की है. जब आरोपियों ने दोनों पीड़िता के साथ दुष्‍कर्म किया, और इन्‍हें जान से मारने की धमकी दी.
दुष्‍कर्म की घटना के बाद से ही दोनों आरोपी फरार हैं. इनके खिलाफ पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद से ही पुलिस आरोपी बादल सिंह और विनय सिंह तलाश में छापेमारी कर रही है. वहीं, घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता का गुमला सदर अस्पताल में मेडिकल भी कराया.
पंचायत में आक्रोश
इधर, घटना के बाद गोविंदपुर पंचायत के लोगों में आक्रोश है. ग्रामीणों ने बैठक कर आरोपियों को मारने का फैसला लिया है. ग्रामीणों का कहना है कि वो पकड़ में आते ही दुष्‍कर्मियों का सेंदरा कर देंगे.
पीड़िता के स्कूल में पढ़ता था आरोपी
दोनों आरोपियों में एक बादल सिंह पीड़ित छात्रा के ही स्‍कूल में पढ़ता था. घटना वाले दिन जंगल में जब दोनों पीडि़ता लकड़ी चुन रही थीं तभी बादल और विनय उन लोगों के पास आये. धमकी देते हुए कहा कि जंगल में लकड़ी चुनना मना है. इसके बाद रास्ता दिखाने के बहाने दोनों युवतियों को अपने साथ ले गये. युवती हाथ में टांगी पकड़े हुए थे. जिसे छीनकर आरोपियों ने फेंक दिया. इसके बाद दोनों को अपने कब्जे में लेकर बंदूक की नोक पर इनके साथ दुष्कर्म किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें