23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#Jharkhand गुमला में छह साल की मासूम के साथ दुष्‍कर्म, बच्‍ची की हालत नाजुक, आरोपी गिरफ्तार

प्रतिनिधि @ गुमला गुमला जिला अंतर्गत अलबर्ट एक्का जारी थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव में बुधवार को मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी है. गांव के ही युवक मदारी मियां (25 वर्ष) ने गांव की एक छह वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद बच्ची की स्थिति नाजुक है. उसका इलाज जशपुर […]

प्रतिनिधि @ गुमला

गुमला जिला अंतर्गत अलबर्ट एक्का जारी थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव में बुधवार को मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी है. गांव के ही युवक मदारी मियां (25 वर्ष) ने गांव की एक छह वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद बच्ची की स्थिति नाजुक है. उसका इलाज जशपुर जिला के अस्पताल में चल रहा है.

इधर, मुखिया रजनी मिंज के प्रयास से पुलिस ने आरोपी मदारी मियां को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी रेप के बाद फरार हो गया था. मुखिया के सहयोग से पुलिस आरोपी तक पहुंच पायी. पीड़िता के पिता ने बताया कि हमलोग बाहर काम करने गये थे. घर में मेरी बेटी व एक छोटा बेटा अकेले था. उसी समय मदारी मियां करीब 3.30 बजे मेरे घर आया. बच्ची को घुमाने के बहाने गोद में उठा लिया और सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म कर गांव से फरार हो गया.

पिता ने बताया कि हमलोग शाम को लगभग छह बजे घर आये. तब घटना की जानकारी मेरे बेटे ने दी. जिसके बाद मैंने घटना की जानकारी गोविंदपुर मुखिया रजनी मिंज को दी. मुखिया ने तत्काल वाहन की व्यवस्था कर मेरी बच्‍ची को छत्तीसगढ़ राज्य के जशपुर सरकारी अस्पताल ले गयीं. जहां बच्ची का इलाज चल रहा है, बच्ची की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है.

इस प्रकार आरोपी तक पहुंचे पुलिस व मुखिया

मुखिया ने बताया कि गुरुवार की शाम पांच बजे खबर मिली कि आरोपी मदारी मियां दूसरे गांव में है. जिसके बाद लगातार मुखिया रजनी मिंज, वार्ड सदस्य दिलीप बड़ा व ग्रामीणों के सहयोग से गांव-गांव घूम कर आरोपी को ढ़ूढने का प्रयास किया गया, फिर भी कहीं पता नहीं चला. बाद में थक हारकर सभी घर लौट गये.

फिर रात 10 बजे सूचना मिली कि आरोपी गांव के ही बस्ती के किनारे प्रदीप मिंज के घर में खाना खा रहा है. मुखिया के वहां पहुंचने से पहले वह भाग निकला. जिसके बाद शुक्रवार को सूचना मिली कि आरोपी पैदल ही कमलपुर के रास्ते जशपुर की ओर भाग रहा है. पूर्व मुखिया भालेन मिंज व ग्रामीणों ने कमलपुर नदी के पास आरोपी को पकड़कर मुखिया के घर में रखा और इसकी सूचना जारी पुलिस को दी. पुलिस ने गांव पहुंचकर आरोपी को गिरफतार किया. जिसे शुक्रवार को जेल भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें