33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के खिलाफ महिला पहुंची थाने, छेड़खानी का लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के ऊपर राजभवन में काम करने वाली एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

कोलकाता , विकास कुमार गुप्ता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल डॉ सीवी आनंद बोस के खिलाफ एक महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. दरअसल, गुरुवार रात एक महिला हेयर स्ट्रीट पुलिस थाने पहुंची और आरोप लगाया कि उसके साथ छेड़छाड़ हुई है. जानकारी के मुताबिक महिला राजभवन में अस्थायी कर्मचारी के तौर पर काम करती है. हालांकि पुलिस ने एफआइआर दर्ज नहीं की है लेकिन शिकायत की कॉपी लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस ने क्या कहा

पुलिस के मुताबिक शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह राजभवन में अस्थायी कर्मचारी हैं. राजभवन में काम करने के दौरान उन्हें विभिन्न तरीके से परेशान किया जाता था. उनके साथ छेड़खानी तक की गई. बाध्य होकर लिखित शिकायत लेकर वह हेयर स्ट्रीट थाने में पहुंची थी. पुलिस ने इस मामले में अबतक कोई आधिकारिक तौर पर कोई टिप्पणी नहीं की है, इस मामले में राजभवन की तरफ से भी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

टीएमसी ने राज्यपाल पर साधा निशाना

टीएमसी नेता शशि पंजा ने कहा कि वह यह आरोप सुनकर सन्न हो गई हैं. राज्यपाल के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि जिस राजभवन में राजधर्म का पालन होना चाहिए था. राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्यपाल संदेशखाली पहुंच गए थे और महिला सम्मान की बात कर रहे थे. उन्होंने राज्यपाल की गरीमा को तार-तार किया है. शशि पंजा ने कहा कि पीएम मोदी आज रात राजभवन में ठहरने वाले हैं. पीएम को इस मामले में प्रतिक्रिया देनी चाहिए. टीएमसी नेता ने कहा कि राज्यपाल शक्तिशाली आदमी हैं और जिस महिला ने उनके खिलाफ शिकायत की है वो अस्थायी कर्मचारी है. वह डरी हुई और कमजोर पृष्ठभूमि की महिला है.

मेडिकल टेस्ट करवाने की बात कही

शशि पंजा ने महिला का मेडिकल टेस्ट करवाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि यह मामला अब पुलिस के पास है. पुलिस महिला का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाही करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें