26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गोड्डा-भागलपुर मार्ग पर खटनई भारतीकित्ता के बीच हुई घटना, हादसे में दो की गयी जान, दो किये गये रेफर

जानकारी के अनुसार मृतक सहित कुल सात लोग बोलेरो (जेएच 04 आर 5381) पर सवार होकर बांका के समीप माधोडीह गांव से बारात से लौट रहे थे. वाहन पर चालक सहित कुल आठ लोग सवार थे. सवार लोगों में सबसे अधिक चोट मृतक दिलीप भगत व देवघर के कुंडा निवासी अंकित कुमार गुप्ता को आयी.

गोड्डा जिला मुख्यालय से महज 8-10 किलोमीटर दूर मोतिया ओपी क्षेत्र के गोड्डा-भागलपुर मार्ग पर स्थित खटनई भारतीकित्ता के समीप मंगलवार को लगातार दूसरे दिन फिर सड़क हादसे में दो की जान चली गयी. मृतक की पहचान दिलीप भगत उर्फ गोरेलाल भगत (50 वर्ष) व शिक्षिका शिल्पी कुमारी पिता कैलाश यादव के रूप में की गयी है. मृतक दिलीप भगत पथरगामा थाना क्षेत्र के सोनारचक गांव का रहने वाला है, जबकि शिक्षिका शिल्पी कुमारी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भेड़ा भंडारकोली की निवासी है. शिक्षिका गोड्डा से पंजवारा जा रही थी. स्कूटी पर सवार होकर हर दिन की तरह स्कूल पढ़ाने जा रही थी, तभी बोलेरो की चपेट में आ गयी. दुर्घटना में बोलेरो का भी परखच्चा उड़ गया है. दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल छह लोगों का इलाज किया जा रहा है.


कैसे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार मृतक सहित कुल सात लोग बोलेरो (जेएच 04 आर 5381) पर सवार होकर बांका के समीप माधोडीह गांव से बारात से लौट रहे थे. वाहन पर चालक सहित कुल आठ लोग सवार थे. सवार लोगों में सबसे अधिक चोट मृतक दिलीप भगत व देवघर के कुंडा निवासी अंकित कुमार गुप्ता को आयी. प्राथमिक उपचार के बाद भी दोनों बेहोश ही रहे. दिलीप को प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया था, जिसकी मौत ले जाने के दौरान हो गयी. दूसरा अंकित कुमार गुप्ता भी बेहोश रहा. उसे भी देवघर रेफर कर दिया गया. बोलेरो पर सवार आठ वर्षीय गोलू कुमार को भी अधिक चोट आयी है. गोलू का भी उपचार किये जाने के बाद मायागंज रेफर कर दिया गया. वहीं वर्षा कुमारी, पूजा कुमारी, लक्ष्मी कुमारी, रंजीत कुमार भगत व विवेक भगत को भी चोट आयी है, जो प्राथमिक उपचार के बाद ठीक है.लगातार दूसरे दिन भी सड़क हादसे में मौत की घटना हुई है. मालूम हो की सोमवार को मछिया सिमरडा के दोनों युवकों की जान पांडुबथान के समीप चली गयी थी. वहीं मंगलवार को दूसरी घटना में एक और की जान चली गयी. अस्पताल परिसर में लगातार दूसरे दिन भी भीड़-भाड़ रही. सड़क एक्सिडेंट को लेकर अस्पताल में अलर्ट कर दिया गया था. इलाज आदि में कोताही नहीं बरती गयी. सभी लोग इलाज आदि में जुट गये. तकरीबन दो तीन घंटे तक अस्पताल में सभी घायलो को उपचार बेहतर तरीके से किया जाता रहा, तब तक परिजन भी पहुंच गये. कुछ परिजन अस्पताल परिसर में विलाप करने लगे. जानकारी होने पर नगर थाना प्रभारी मधुसुदन मोदक, सब इंस्पेक्टर मनोरंजन कुमार, राजू स्वांसी, मुकेश कुमार सिंह, शिवजी मिश्रा सहित अन्य पुलिसकर्मी भी ड्यूटी में लग गये. सभी घायलों को मदद पहुंचाने में लगे थे.

तेज आवाज के साथ वाहन का अगला टायर फटा

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उक्त मार्ग पर बारात से लौटने के दौरान ही वाहन का पिछला टायर तेज आवाज के साथ फट गया. वाहन काफी रफ्तार में था. पहिया फटने के बाद उतने ही रफ्तार से अनियंत्रित हो गया तथा सड़क पर घूम गया और बहियार में जाकर पलट गया. वाहन पर सवार घायलों को तो पता तक नहीं चला. इसी क्रम में स्कूटी सवार शिक्षिका जो गोड्डा से पंजवारा की ओर जा रही थी. वह बोलेरो की चपेट में आ गयी. इसके बाद वह भी बुरी तरह चोटिल हो गयी. स्कूटी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है.

Also Read: Godda News: महगामा में किराये के मकान में युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें