27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संगठन की सीढ़ी चढ़कर ur चुनाव लड़ने आयी हूं, विपक्ष के प्रति भाजपा का रवैया तानाशाही : दीपिका

गोड्डा पहुंचीं प्रत्याशी दीपिका पांडेय सिंह, किया गया भव्य स्वागत

गोड्डा लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन की ओर से कांग्रेस की घोषित उम्मीदवार महागामा की विधायक दीपिका पांडेय सिंह बुधवार को गोड्डा पहुंचीं. गोड्डा पहुंचने के बाद श्रीमती पांडेय का स्थानीय कारगिल चौक पर जोरदार स्वागत किया गया. दीपिका पांडेय सिंह ने सबसे पहले कारगिल चौक के समीप सिदो-कान्हू की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद कार्यकर्ताओं व नेताओं ने जोरदार स्वागत किया. कांग्रेस प्रत्याशी दीपिका पांडेय सिंह ने कहा कि भाजपा ने विपक्ष को प्रताड़ित किया गया है. भाजपा का रवैया तानाशाही वाला रहा है. सांसद से भाजपा के नेता भी खिन्न हैं. सही तरीके से कार्यकर्ता से भी बात नहीं करते हैं. ऐसे में भाजपा में भी उनके प्रति नाराजगी है. संगठन की सीढ़ी चढ़कर चुनाव लड़ने आयी हैं. इस दौरान कांग्रेस के अभय जायसवाल, राकेश रोशन, विनय ठाकुर, सोनी सिंह, प्रियव्रत झा, जुगनू अली, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सोनी झा आदि मुख्य रूप से मौजूद रहीं. इस क्रम में कारगिल चौक पर कांग्रेस से टिकट मिलने की खुशी में कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी किया. श्रीमती पांडेय ने कार्यकर्ताओं, समर्थकों व नेताओं के प्रति आभार व्यक्त किया.

प्रदीप यादव के घर आशीर्वाद लेने पहुंची, नहीं हो सकी मुलाकात

गोड्डा शहर में प्रवेश किये जाने के दौरान श्रीमती पांडेय स्थानीय सरकंडा स्थित पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव के आवास के समीप उतरकर मिलने पहुंची. इस दौरान श्रीमती पांडेय विधायक श्री यादव के दरवाजे तक गयी. वहां श्रीमती पांडेय ने बताया कि बड़े भाई का आशीर्वाद लेने गयी थी. उनके घर का दरवाजा बंद था. पता चला कि मंदिर में पूजा के लिए निकले हैं, इसलिए मुलाकात नहीं हो सकी. कहा कि उनसे मिलकर आशीर्वाद लेने चाह रहीं थीं.

नहीं होगा विरोध, आलाकमान के निर्देश पर चुनाव कार्य में जुटेंगे कार्यकर्ता

विरोध व भीतरघात के मामले पर कहा कि कांग्रेस के तीन प्रबल दावेदार थे. मगर टिकट उनको मिला है. आलाकमान का जो निर्देश मिलेगा, सभी को उसका पालन करना है. सभी लोग एक साथ मिलकर काम करेंगे. इस बार पूरी तरह से कांग्रेस फतह कर करेगी. महागठबंधन के नेता भी चुनाव कार्य में लगेंगे. विराेध के मामले को देखा जा रहा है. मामला सुलझा लिया जाएगा. यहां डबल इंजन की सरकार में इडी, सीबीआइ का डर दिखाया गया है. उनके मुख्यमंत्री को इडी व सीबीआइ द्वारा जेल भेजा गया है. कांग्रेस ने टिकट देकर बड़ी जिम्मेवारी दी है. सभी वर्गों का आशीर्वाद उनको मिला है. पूछे जाने पर कहा कि उनका चुनाव देश की हालात व मुद्दों को लेकर लड़ा जायेगा. देश की हालात किसी से छिपी नहीं हैं. कांग्रेस इन्हीं मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी. पार्टी स्थानीय मुद्दों को लेकर भी चुनाव मैदान में उतरेगी. सीबीआइ व इडी के भय से बड़ी संख्या में लोग नाखुश हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें