38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांचवें चरण के लिए भाजपा ने लगाया जोर, अमित शाह ने कहा- अयोध्या में चार माह में बनेगा भव्य राम मंदिर

गृह मंत्री ने बरहरवा व पोड़ैयाहाट में सभा को किया संबोधित बरहरवा/गोड्डा : गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को झारखंड विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में पाकुड़ िवस के बरहरवा व गोड्डा के पोड़ैयाहाट में चुनावी सभा को संबोधित किया. श्री शाह ने शिवगादीधाम के बाबा गाजेश्वरनाथ, वीर शहीद सिदो-कान्हू व फूलो-झानो की धरती को […]

गृह मंत्री ने बरहरवा व पोड़ैयाहाट में सभा को किया संबोधित
बरहरवा/गोड्डा : गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को झारखंड विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में पाकुड़ िवस के बरहरवा व गोड्डा के पोड़ैयाहाट में चुनावी सभा को संबोधित किया.
श्री शाह ने शिवगादीधाम के बाबा गाजेश्वरनाथ, वीर शहीद सिदो-कान्हू व फूलो-झानो की धरती को नमन कर संबोधन की शुरुआत की. इस मौके पर श्री शाह ने कहा कि 70 साल से लंबित राम जन्मभूमि पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दे दिया है. चार माह के अंदर अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा.
श्री शाह ने कहा कि कांग्रेस की गोद में बैठ कर हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं. उनका सपना पूरा नहीं होगा. झारखंड के युवाओं ने अब ठान लिया है कि विकास करनेवाली भाजपा की सरकारफिर से झारखंड में बनायेंगे. कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि राहुल बाबा, आपके 50 वर्ष का कार्यकाल मेरे पांच साल के कार्यकाल के बराबर है. अगर बहस करनी है, तो राहुल बाबा हमारे एक युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष से चौक-चौराहे पर आकर कर मिलें. अंगुलियों में विकास गिना दिया जायेगा.
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि झारखंड में कुछ लोग जबरन धर्म परिवर्तन करा रहे हैं, उन्हें अब सबक सिखाया जायेगा.
नागरिकता विधेयक कानून लाकर नागरिकता देने का काम हमारी सरकार ने किया
झारखंड के भोले-भाले लोगों को ठगना चाहते हैं हेमंत सोरेन
भाजपा की सरकार ने झारखंड के युवाओं व महिलाओं को दिया है सम्मान
भारत में सबसे ज्यादा विकास कार्य गोड्डा में सांसद निशिकांत दुबे के प्रयास से संभव हो पाया
कैब पर बोले : टीएमसी व कांग्रेस समर्थक सड़कों पर उपद्रव मचा रहे हैं, छात्रों से अनुरोध है कि वे पहले बिल का अध्ययन करें
कैब किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं, बल्कि नागरिक बनाने के लिए है
राहुल बाबा, आपके 50 साल और हमारे पांच वर्ष बराबर
राहुल को चुनौती : विकास पर बहस करनी हो, तो हमारे किसी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष से कर लें, अंगुलियों पर विकास गिना देगा
झारखंड में कुछ लोग जबरन धर्म परिवर्तन करा रहे हैं, उन्हें अब सबक सिखाया जायेगा
पांच साल में झारखंड का विकास तेजी से हुआ
श्री शाह ने कहा : राहुल बाबा और हेमंत सोरेन दोनों बतायें कि झारखंड के विकास के लिए उन्होंने क्या किया? उनकी सरकार में लूट खसोट के अलावा कुछ नहीं हुआ. केंद्र में जब कांग्रेस की सरकार थी, तो झारखंड को 55 हजार करोड़ रुपये दिये गये. वहीं जब केंद्र में मोदी सरकार बनी तो झारखंड को तीन लाख 8 हजार 487 करोड़ रुपये दिये गये.
इससे झारखंड का तेजी से विकास हुआ है. 2019 में केंद्र में जैसे ही भाजपा की सरकार बनी तो मोदी सरकार ने कश्मीर से धारा 370 और 35-ए को समाप्त कर दिया. राहुल बाबा कहते हैं कि झारखंड को कश्मीर से क्या मतलब? यहां के युवा जो कश्मीर में फौज में जाकर देश की सेवा करते हैं. उनसे जाकर पूछो कि इससे झारखंडवासियों को क्या फायदा हुआ है. विपक्षी गठबंधन कर जल, जंगल व जमीन के नाम पर जनता को गुमराह कर वोट मांगने का कार्य कर रहे हैं.
उन्होंने कहा कि झारखंड की जनता अब शिक्षित व समझदार हो चुकी है. इस चुनाव में भाजपा बहुमत के साथ पुन: अपनी सरकार बनानेवाली है. अमित शाह ने बरहरवा में भाजपा प्रत्याशी सूर्यनारायण हांसदा, पाकुड़ के बेनी प्रसाद गुप्ता व पोड़ैयाहाट में गजाधर सिंह के समर्थन में वोट मांगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें