27.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छापेमारी: लाखों की जब्ती के साथ जेसीबी से दो आरा मिल को कराया ध्वस्त

सरिया वन विभाग की टीम ने शुक्रवार को अवैध रुप से संचालित दो आरा मिल में छापेमारी कर करीब 2 लाख रुपये की लकड़ी व आरा मशीन समेत अन्य सामग्री को जब्त किया है. इसके साथ ही दोनों आरा मिल को जेसीबी से धव्स्त कर दिया गया है.

जेनरेटर, हाथी मशीन व अन्य सामानों के साथ ही करीब दो लाख से अधिक मूल्य की लड़कियों को किया जब्त

प्रतिनिधि, सरिया

सरिया वन विभाग की टीम ने शुक्रवार को अवैध रुप से संचालित दो आरा मिल में छापेमारी कर करीब 2 लाख रुपये की लकड़ी व आरा मशीन समेत अन्य सामग्री को जब्त किया है. इसके साथ ही दोनों आरा मिल को जेसीबी से धव्स्त कर दिया गया है.इस संबंध में वन परिसर पदाधिकारी अंशु कुमार पांडेय ने बताया कि सरिया वन विभाग की ओर से वन प्रक्षेत्र के बगोदरडीह स्थित सुखदेव राणा व बगोदर थाना क्षेत्र के धविया स्थित राजू शर्मा के अवैध आरा मिल में छापेमारी अभियान चलाया गया. छापेमारी अभियान के दौरान दोनों अवैध आरा मिल को जेसीबी मशीन से नष्ट कर दिया गया. इसके साथ ही लकड़ी चिरान के प्रयोग में आने वाले प्लेटफार्म, जनरेटर, हाथी मशीन के साथ ही करीब दो लाख से अधिक मूल्य की कई प्रजाति की लड़कियों को जब्त कर सरिया वन परिसर लाया गया. इसके अलावा उन्होंने बताया कि वन प्रमंडल पदाधिकारी हजारीबाग पूर्वी के निर्देश पर सरिया वन प्रक्षेत्र में संचालित अवैध आरा मिल पर लगातार सघन छापामारी अभियान चलाया जा रहा है. शुक्रवार को की गई इस कार्रवाई को लेकर वन अधिनियम की विभिन्न धारा के तहत आरा मिल संचालक बगोदरडीह निवासी सुखदेव राणा एवं धविया के आरा मिल संचालक राजू शर्मा, विनोद कुमार, नारायण महतो पर मामला दर्ज किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें