25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संदिग्ध स्थिति में नाइट गार्ड की मौत

मृतक के परिजनों ने किया हंगामा

डुमरी.

निमियाघाट थानांतर्गत करमाटोंगरी रेलवे गेट के समीप अंडरपास ब्रीज के निर्माण स्थल पर तैनात एक नाइट गार्ड की गुरुवार की रात मौत हो गयी. गार्ड की मौत के बाद मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने संवेदक से मुआवजे की मांग को लेकर शव को उठाने नहीं दिया. संवेदक द्वारा दो लाख रु दिये जाने और डेढ़ लाख रु एक दिन के अंदर देने के आश्वासन के बाद परिजन माने. बाद में निमियाघाट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया.

मिट्टी के ढेर पर सोया था कैलाश :

बताया जाता है कि करमाटोंगरी के समीप धनबाद-गया रेलवे खंड पर रेलवे गेट सं 12 सी के समीप अंडर पास ब्रीज का निर्माणकार्य चल रहा है. करमाटोंगरी निवासी स्व. पति-महतो के पुत्र कैलाश महतो (60) को संवेदक निर्माणस्थल की देखरेख के लिए नाइट गार्ड के रूप में रखा था. बताया जाता है कि घटना की रात कैलाश के साथ एक अन्य गार्ड चंद्रदेव महतो भी ड्यूटी पर था. कैलाश महतो निर्माण स्थल पर गिरायी गयी गिट्टी के ढेर पर सो गया, जबकि चंद्रदेव महतो निर्माणस्थल की देखरेख करने लगा. इसी दौरान कैलाश महतो ने चंद्रदेव महतो को बताया कि उसे किसी जीव ने काट लिया है. उस जीव को पकड़कर उसने फेंक दिया है. इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. सहकर्मी चंद्रदेव महतो उसे घर ले जाने का प्रयास करने लगा. तब तक उसकी मौत हो गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें