34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आजसू सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी नाराज, बोले- केंद्रीय कैबिनेट में हिस्सेदारी नहीं मिलना दुर्भाग्यपूर्ण

चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि क्षेत्र के कार्यकर्ता और शुभचिंतक फोन कर यही पूछ रहे थे कि मीडिया में अंत तक आपका नाम चलता रहा, फिर आपके नाम को कैसे ड्रॉप किया गया.

रांची : गिरिडीह लोकसभा सीट से लगातार दूसरी बार चुनाव जीतने में सफल रहे आजसू सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी का कहना है कि एनडीए के घटक दलों की बैठक में सभी को उचित प्रतिनिधित्व देने की बात कही गयी थी, लेकिन मंत्रिमंडल में आजसू पार्टी को दरकिनार कर दिया गया. गठबंधन धर्म के तहत सभी दल को सम्मान मिलना चाहिए और पार्टी स्तर पर हम सभी इस मामले पर विचार कर आगे की रणनीति तय करेंगे.

सुदेश महतो का नहीं आया कोई बयान

चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि क्षेत्र के कार्यकर्ता और शुभचिंतक फोन कर यही पूछ रहे थे कि मीडिया में अंत तक आपका नाम चलता रहा, फिर आपके नाम को कैसे ड्रॉप किया गया. उल्लेखनीय है कि आजसू और भाजपा का गठबंधन बहुत पुराना है. आजसू पार्टी कई सीटों पर हार-जीत में निर्णायक भूमिका अदा करती रही है. झारखंड में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं और ऐसे में आजसू के सांसद की नाराजगी सामने आयी है. हालांकि इस मामले में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. गौरतलब है कि दिल्ली में चिराग पासवान के आवास के बगल में ही चंद्रप्रकाश चौधरी का आवास है. चिराग पासवान की पार्टी को बिहार में पांच सीटें मिली हैं और उन्हें केंद्रीय कैबिनेट में स्थान मिला है.

Also Read: गिरिडीह लोकसभा चुनाव रिजल्ट 2024: चंद्रप्रकाश चौधरी और जयराम महतो के समर्थक भिड़े, आजसू के कैंप में तोड़फोड़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें