26.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गिरिडीह में शादी से दो दिन पहले युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में पसरा मातम

गुरुवार से हल्दी (मेहंदी) की रस्म शुरू होनी थी. बताया कि काजल उनकी इकलौती पुत्री थी. उसकी शादी को लेकर परिजन काफी उत्साहित थे. भव्य पंडाल बनाने की तैयारी चल रही थी. बेटी को देने के लिए पलंग, गोदरेज, एलइडी टीवी, बर्तन सभी की खरीदारी कर चुके थे.

गिरिडीह/सियाटांड़, मृणाल सिन्हा : गिरिडीह जिले का एक परिवार बेटी की शादी की तैयारियों में जुटा था. पूरे परिवार में खुशी का माहौल था. लेकिन, इस खुशी को किसी की नजर लग गई और परिवार में मातम पसर गया, क्योंकि जिस बेटी की लोग शादी की तैयारी कर रहे थे, उसने विवाह से दो दिन पहले ही आत्महत्या कर ली. बताया गया है कि घटना जमुआ प्रखंड के नवडीहा ओपी क्षेत्र के बघेडीह गांव की है. गांव के महेंद्र मंडल की पुत्री काजल कुमारी ने शादी के दो दिन पहले अपने ही कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी. घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों की स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

क्या है मामला

काजल कुमारी की मां शांति देवी ने बताया की हर दिन की तरह रात में खाना खाकर अपने कमरे में सोने गई थी. सुबह जब उसके कमरे में झाड़ू लगाने के लिए गई, तो देखा कि काजल फंदे से लटकी थी. बताया कि काजल बीए सेमेस्टर वन की छात्रा थी और शनिवार को उसकी शादी होने वाली थी. काजल के पिता महेंद्र मंडल ने बताया कि शनिवार को घर में शहनाई बजने वाली थी, लेकिन इसके दो दिन पहले ही बेटी ने आत्महत्या कर ली. बताया की काजल की शादी लगभग तीन माह पूर्व धनबाद के टुंडी के सोने गांव में विजय मंडल के साथ तय हुआ था.

Also Read: गिरिडीह में बहन से शादी करना चाहता था मौसेरा भाई, सुसाइड नोट लिख लड़की ने कर ली आत्महत्या

गुरुवार से हल्दी (मेहंदी) की रस्म शुरू होने वाली थी. बताया कि काजल उनकी इकलौती पुत्री थी. उसकी शादी को लेकर परिजन काफी उत्साहित थे. भव्य पंडाल बनाने की तैयारी चल रही थी. बेटी को देने के लिए पलंग, गोदरेज, एलइडी टीवी, बर्तन सभी की खरीदारी कर चुके थे. शादी में शामिल होने के लिए रिश्तेदार भी आ चुके थे. घर पर सभी लोग शादी की खुशियां मनाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन अचानक सारी खुशियों पर पानी फिर गया. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना मिलते ही नवडीहा ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Undefined
गिरिडीह में शादी से दो दिन पहले युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में पसरा मातम 2
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें