25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जबरन मांग में सिंदूर डालने व सोशल मीडिया में वायरल करने का आरोप

गावां थाना क्षेत्र के एक गांव में एक विवाहिता की मांग में कुछ लोगों द्वारा जबरन सिंदूर डालने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस एक दर्जन से अधिक लोगों पर मामला दर्ज किया है.

एक दर्जन से अधिक पर प्राथमिकी दर्ज

गावां. गावां थाना क्षेत्र के एक गांव में एक विवाहिता की मांग में कुछ लोगों द्वारा जबरन सिंदूर डालने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस एक दर्जन से अधिक लोगों पर मामला दर्ज किया है. विवाहिता का आरोप है कि 30 अप्रैल की रात नौ बजे वह घर में अकेली थी. इसी बीच बादीडीह निवासी रोहित यादव नशे की हालत में मेरे घर में प्रवेश कर गया और छेड़छाड़ करने लगा. हो-हल्ला करने पर गोतनी दरवाजा बाहर से बंद कर गांव के अरुण चौधरी, संतोष चौधरी, प्रमोद चौधरी, दीपक चौधरी, मुकेश चौधरी, बसंत चौधरी, शीला देवी, सुशीला देवी, संगीता देवी, काजल देवी, गुड़िया देवी, फुलवा देवी, बसमती देवी आदि को बुला लिया. सभी दरवाजा खोलकर घर में प्केरवेश किया और उसके साथ मारपीट करने लगे. मना करने के बावजूद बादीडीह निवासी रोहित ने मांग में जबरन सिंदूर डलवा दिया. उक्त सभी लोगों ने सोने की चेन, बर्तन और 40 हजार नकद राशि भी लेकर चले गये. जबरन सिंदूर डालने का वीडियो बना कर इसे सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया. इससे मैं मानसिक रूप से काफी प्रताड़ित महसूस कर रही हूं.

प्राथमिकी दर्ज कर की जा रही है कार्रवाई : थाना प्रभारी

थाना प्रभारी महेश चंद्र ने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. कहा कि इस तरह का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया जाना गलत है. दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जायेगी. आरोपियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें