1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. a young man died due to drowning while taking a bath in the dam search continues grj

Jharkhand News: डैम में नहाने के दौरान डूबने से एक युवक की मौत, तलाश जारी

दो दोस्त डैम में नहाने गये थे. इसी दौरान एक युवक डैम में डूब गया. दूसरे साथी ने काफी देर डैम से बाहर निकलने का इंतजार किया. इसके बाद परिजनों व ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी. उसकी तलाश की जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: डैम के पास उमड़ी भीड़
Jharkhand News: डैम के पास उमड़ी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के गिरिडीह जिले में नहाने के क्रम में डैम में डूब जाने से एक युवक की मौत का मामला प्रकाश में आया है. घटना पचंबा थाना इलाके के खरियोडीह डैम की है. गोताखोरों की टीम को बुलाया गया है, ताकि उसकी तलाश की जा सके. आपको बता दें कि दो दोस्त डैम में नहाने गये थे. इसी दौरान एक युवक डैम में डूब गया. दूसरे साथी ने काफी देर डैम से बाहर निकलने का इंतजार किया. इसके बाद परिजनों व ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी.

डैम पार करने की कर रहे थे कोशिश

बताया जा रहा है कि गिरिडीह जिले के पचंबा थाना इलाके के सशांकबेड़ा के रहने वाले सागर कुमार अपने मित्र सोनू कुमार के साथ सोमवार की सुबह करीब 10 बजे नहाने के लिए डैम पहुंचा था. दोनों युवक डैम के समीप स्थित एक सूखे पेड़ पर चढ़कर छलांग लगाकर डैम के उस पार जाने की कोशिश कर रहे थे. हालांकि इस दौरान एक युवक सागर तैरते हुए डैम के एक छोर से दूसरे छोर तक पहुंच गया, लेकिन दूसरा युवक सोनू डैम में डूब गया.

डैम में नहीं मिला सोनू

सागर ने कुछ देर तक सोनू के बाहर निकलने का इंतजार किया, लेकिन जब कुछ देर तक सोनू डैम से वापस नहीं निकला तो सागर ने गांव जाकर इसकी जानकारी सोनू के परिजनों और ग्रामीणों को दी. इसके बाद काफी संख्या में ग्रामीण दौड़ते हुए डैम पहुंच गए. इसी बीच कुछ युवकों ने डैम में छलांग लगाकर सोनू को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल सकी.

सोनू की तलाश जारी

इधर, मामले की जानकारी मिलने के बाद पचंबा थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई. अब सोनू की तलाश के लिए खंडोली से गोताखोर की टीम को बुलाया गया है. मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ी हुई है.

रिपोर्ट: मृणाल कुमार

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें