1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. viral audio clip 20 point programme president asking for money from mgnrega je grj

Jharkhand News: झारखंड में 20 सूत्री अध्यक्ष का मनरेगा के जेई से पैसा मांगने का ऑडियो हुआ वायरल

20 सूत्री अध्यक्ष इंद्रदेव बैठा के ऐसा कहने पर जब मनरेगा के जेई श्याम चौधरी ने कहा कि उन्हें मात्र 17 हजार रुपये ही वेतन मिलता है. वे एक रुपया भी नहीं दे पायेंगे. इस पर 20 सूत्री अध्यक्ष ने कहा कि जेई साहब कान खोल कर सुन लीजिए. पैसे की व्यवस्था नहीं करने पर हालत खराब कर देंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News
Jharkhand News
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के पलामू जिले में पिछले दिनों कांग्रेस कोटे के मंत्रियों के आगमन और कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को ले जाने के नाम पर गढ़वा जिले के भवनाथपुर प्रखंड के 20 सूत्री अध्यक्ष इंद्रदेव बैठा ने भवनाथपुर प्रखंड मुख्यालय में कार्यरत मनरेगा के जेई श्याम कुमार चौधरी से पलामू जाने के लिए एक गाड़ी की व्यवस्था कराने और नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है. इसका ऑडियो वायरल हो रहा है.

वायरल ऑडियो में क्या है

वायरल ऑडियो में कहा जा रहा है कि पलामू में 12 मार्च को झारखंड के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव, ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम व प्रदेश अध्यक्ष समेत पूरी सरकार आ रही है. उन्हें भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है और उन्हें यहां से 20 गाड़ी में कार्यकर्ताओं को ले जाना है. इस कार्यक्रम में करीब दो लाख रुपये का खर्च है. आप अपने स्तर से एक गाड़ी किराये पर ठीक करके दें.

व्यवस्था नहीं किए, तो कर देंगे हालत खराब

वायरल ऑडियो के अनुसार 20 सूत्री अध्यक्ष इंद्रदेव बैठा के ऐसा कहने पर जब मनरेगा के जेई श्याम चौधरी ने कहा कि उन्हें मात्र 17 हजार रुपये ही वेतन मिलता है. वे एक रुपया भी नहीं दे पायेंगे. इस पर 20 सूत्री अध्यक्ष ने भड़कते हुए कहा कि जेई साहब कान खोल कर सुन लीजिए. अगर पैसे की व्यवस्था नहीं किये, तो आपकी हालत खराब कर देंगे.

अभी बोलने की स्थिति में नहीं हूं

वायरल ऑडियो में मनरेगा के जेई श्याम चौधरी से पैसा मांगने के सवाल पर जब 20 सूत्री अध्यक्ष इंद्रदेव बैठा से उनका पक्ष लिया गया, तो उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत खराब है. अभी वे बोलने की स्थिति में नहीं हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें