17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जंग अभी बाकी है, अब हमारी बारी है : विजय हांसदा

दो फरवरी को दुमका के गांधी मैदान में आयोजित झामुमो के स्थापना दिवस में देवघर के हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए. झामुमो जिलाध्यक्ष संजय शर्मा, उपाध्यक्ष सरोज सिंह, सुरेश साह सहित युवा मोरचा के अध्यक्ष राहुल चंद्रवंशी के नेतृत्व में देवघर से कार्यकर्ता वाहन से दुमका रवाना हुए.

राजमहल सांसद विजय हांसदा ने कहा कि हेमंत सोरेन ने कोई अपराध नहीं किया है. कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है. बस बेजीपी के साथ समझौता नहीं किया, इसलिए अंदर गये हैं. वो झारखंडी शेर हैं. शेर जब अंदर से निकलेगा तो बब्बर शेर बनकर निकलेगा. सांसद हांसदा ने कहा कि इस लड़ाई में झारखंड की जनता आज हेमंत जी के साथ है, गुरु जी के साथ है. जंग अभी बाकी है, अब हमारी बारी है. उन्होंने जनता से आहवान किया कि आप किसी के सामने नजर नहीं झुकायेंगे क्योंकि हेमंत सोरेन ने कोई जुर्म नहीं किया है. आपकी आंखों में तपिश होनी चाहिए ताकि बीजेपी वाला आपके आसपास भी न फटकने पाये. उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार के संदेश को जन-जन तक पहुंचायें. तीर-धनुष उठाना होगा. सांसद ने कहा कि हेमंत सोरेन भले ही जेल में हैं, लेकिन आज हरेक को हेमंत सोरेन बनना होगा. झामुमो का तीर-धनुष उठाना होगा. मुझे पूरा विश्वास है कि वे बेदाग होकर बाहर आयेंगे. उन्होंने कहा कि बाहरी बीजेपी वालों को पता होना चाहिए कि मूलवासियों, आदिवासियों से टकरायेंगे तो धूल में मिल जायेंगे.

देवघर से हजारों कार्यकर्ता हुए झामुमो के स्थापना दिवस में शामिल

दो फरवरी को दुमका के गांधी मैदान में आयोजित झामुमो के स्थापना दिवस में देवघर के हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए. झामुमो जिलाध्यक्ष संजय शर्मा, उपाध्यक्ष सरोज सिंह, सुरेश साह सहित युवा मोरचा के अध्यक्ष राहुल चंद्रवंशी के नेतृत्व में देवघर से कार्यकर्ता वाहन से दुमका रवाना हुए. इस दौरान केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन, सीएम चंपई सोरेन व पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के पक्ष में नारे भी लगाये गये.

Also Read: देवघर : आधे घंटे तक बाबा मंदिर में रूकेंगे राहुल गांधी, करेंगे रुद्राभिषेक

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें