1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. stone pelting on dto co and policemen who went to seize illegal stone laden vehicles in shikaripara of dumka 2 jawan injured smj

दुमका के शिकारीपाड़ा में अवैध पत्थर लदे वाहन जब्त करने गये डीटीओ- सीओ व पुलिसकर्मियों पर पथराव, 2 जवान घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अवैध पत्थर लदे वाहनों को जब्त करने गये पुलिसकर्मियों को घेरकर मारपीट करते लोग.
अवैध पत्थर लदे वाहनों को जब्त करने गये पुलिसकर्मियों को घेरकर मारपीट करते लोग.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (दुमका/शिकारीपाड़ा) : दुमका जिले के पत्थर औद्योगिक क्षेत्र शिकारीपाड़ा प्रखंड के पिनरगड़िया में ओवरलोडिंग के खिलाफ कार्रवाई करने गये जिला परिवहन पदाधिकारी शैलेंद्र कुमार रजक, अंचल अधिकारी राजू कमल तथा पुलिसकर्मियों पर भीड़ ने पथराव कर दिया. इसके बाद जब्त किये गये दो ट्रक के चालक को भीड़ में शामिल असामाजिक तत्व छुड़ा ले गये.

100-125 लोगों द्वारा किये जा रहे पथराव में जिला परिवहन पदाधिकारी शैलेंद्र कुमार रजक व अंचल अधिकारी राजू कमल किसी तरह खुद को बचाने में तो कामयाब रहे, लेकिन दो पुलिसकर्मी पथराव में घायल हो गये, जबकि श्री रजक का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. उन्होंने शिकारीपाड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

भीड़ से आ रही थी आवाज : इनलोगों को जान से मार दो...

जिला परिवहन पदाधिकारी शैलेंद्र कुमार रजक ने बताया भीड़ उनलोगों को जान से मारने की नीयत से गाड़ी में लगातार पथराव कर रही थी. भीड़ में कुछ लोग उकसाते हुए चिल्ला रहे थे कि इनलोगों को जान से मार दो...ऐसी स्थिति में वे लोग अपनी जान बचाते हुए सभी के साथ शिकारीपाड़ा थाना वापस आ गये.

हाइवा व डंपर किया गया था जब्त

जिला परिवहन पदाधिकारी ने सुबह 10.15 बजे पिनरगड़िया पेट्रोल पंप के पास वाहनों की जांच शुरू की तो जांच के क्रम में हाइवा (WB 45-6205) एवं डंपर (WB 45-2086) को रोका व जांच की, तो चालक द्वारा चालान वगैरह कोई वैध कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया.

लिहाजा दोनों के मोबाइल जब्त कर लिए गये और वाहनों को शिकारीपाड़ा थाना लाने के लिए दो-दो पुलिसकर्मियों को उसमें बिठा दिया गया, पर मुख्य रास्ते में पहुंचने पर एक गड्ढे में गाड़ी को रोक हाइवा का ड्राइवर फरार हो गया. भागने के क्रम में वह पुलिस व जांच दल को मारो-मारो चिल्लाता रहा. उसी की आवाज सुनकर भीड़ ने पुलिस-प्रशासन पर हमला करना शुरू कर दिया था.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें