1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. jharkhand news auto hit by hiwa on dumka rampurhat main road one dead 3 in critical condition smj

Jharkhand News: दुमका-रामपुरहाट मुख्य मार्ग पर हाइवा ने ऑटो को मारी टक्कर, एक की मौत, 3 की हालत गंभीर

दुमका जिला अंतर्गत शिकारीपाड़ा क्षेत्र में गिट्टी लदे हाइवा ने ऑटो को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में ऑटाे में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि 3 की हालत गंभीर बतायी जा रही है. फूलों झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल, दुमका भेज दिया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दुमका के शिकारीपाड़ा क्षेत्र में हाइवा ने ऑटो को मारी टक्कर. एक की मौत. 3 गंभीर रूप से घायल.
दुमका के शिकारीपाड़ा क्षेत्र में हाइवा ने ऑटो को मारी टक्कर. एक की मौत. 3 गंभीर रूप से घायल.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jharkhand News (शिकारीपाड़ा, दुमका) : NH 114A में दुमका- रामपुरहाट मुख्य सड़क पर शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के सरसडंगाल के पास गिट्टी लदे एक हाइवा के चपेट में ऑटो रिक्शा के आ जाने से ऑटो में सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को उसके परिजन इलाज के लिए रामपुरहाट ले गये.

मौके पर पहुंची पुलिस ने अन्य घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, शिकारीपाड़ा में भर्ती कराया. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेज दिया है. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से गंभीर स्थिति में बेहोश दो घायलों को फूलों झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल, दुमका भेज दिया गया है. इनमें से एक की पहचान उसके जीजा साहेब मुर्मू ने अपने साले रूबेन हांसदा के तौर पर की है. वह दूधाकांदर शिकारीपाड़ा का रहनेवाला है, जो सरसडंगाल हटिया से लौट रहा था.

मिली जानकारी के अनुसार, गिट्टी लदे हाइवा (JH 04F 9278) दुमका की ओर तेज गति से जा रहा था. वहीं, ऑटो सरसडंगाल से हरिपुर जा रही थी. सरसडंगाल के पास हाइवा अनियंत्रित होने से उसने ऑटो रिक्शा को अपने चपेट में ले लिया. जिससे ऑटो सवार एक युवक की मौत हो गयी, जबकि रूबेन सहित तीन गंभीर रूप से घायल हो गये. ग्रामीणों के अनुसार, ऑटो सवार अन्य 3-4 लोगों को भी चोट लगी है, लेकिन वे हादसे के बाद चले गये थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें