1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. jharkhand crime news second marriage after the death of first wife now dhanbad constable arrested a girl from pakur in dumka grj

पहली पत्नी की मौत के बाद की दूसरी शादी, अब पाकुड़ की युवती से दुष्कर्म के आरोप में धनबाद का सिपाही गिरफ्तार

युवती के मुताबिक वह पुलिस लाइन में अपने दीदी-जीजा के घर में थी. इसी दौरान जब उसके दीदी-जीजा बंदरजोरी में बन रहे मकान का काम कराने गये थे. तो बगल में रहने वाला धनबाद में कार्यरत सिपाही महेंद्र किस्कू ने नशे की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

दुष्कर्म का आरोपी सिपाही गिरफ्तार
दुष्कर्म का आरोपी सिपाही गिरफ्तार
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News, दुमका न्यूज : झारखंड के पाकुड़ जिले के महेशपुर इलाके की और इन दिनों दुमका पुलिस लाइन में अपने दीदी-जीजा के साथ रहनेवाली एक युवती ने धनबाद में कार्यरत एक सिपाही पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है.

युवती के मुताबिक वह पुलिस लाइन में अपने दीदी-जीजा के घर में थी. इसी दौरान जब उसके दीदी-जीजा बंदरजोरी में बन रहे मकान का काम कराने गये थे. तो बगल में रहने वाला धनबाद में कार्यरत सिपाही महेंद्र किस्कू नशे की हालत में उस क्वार्टर में पहुंच गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. इस दौरान युवती चीखने-चिल्लाने लगी. इसके बावजूद उसने युवती का मुंह दबा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

घटना के बाद महेंद्र किस्कू ने उससे शादी करने की बात कही और किसी से कुछ कहने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी. कहा कि उसने किसी को कुछ बताया तो वह उसे बदनाम कर देगा. जान से मार देगा. युवती ने साहस जुटाकर थाने में इसकी शिकायत की. पुलिस ने आरोपी सिपाही महेंद्र किस्कू को हिरासत में ले लिया है.

नगर थाना में एक महिला भी पहुंची थी, जो खुद को महेंद्र की दूसरी पत्नी बता रही थी. उसका कहना था कि पहली पत्नी की मौत के बाद उसने उसके साथ शादी की थी. वह गोड्डा में रहती है, जबकि महेंद्र धनबाद में. पहली पत्नी से महेंद्र को बड़े-बड़े बच्चे भी हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें