1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. jharkhand crime news main accused arrested in dumka physical assult and murder case search continues for others smj

Jharkhand Crime News: दुमका में नाबालिग से दुष्कर्म व हत्या मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

दुमका में पिछले दिनों एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म और फिर हत्या किये जाने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस से बचने के लिए आरोपियों ने पीड़िता की गला दबा कर हत्या कर दिया था. इस मामले में अन्य आरोपी अब भी फरार है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दुमका में नाबालिग से दुष्कर्म और फिर हत्या मामले की जानकारी देते एसपी अंबर लकड़ा व अन्य.
दुमका में नाबालिग से दुष्कर्म और फिर हत्या मामले की जानकारी देते एसपी अंबर लकड़ा व अन्य.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (दुमका) : दुमका जिला अंतर्गत बेदिय डंगाल में नाबालिक से दुष्कर्म और फिर हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले में मुख्य आरोपी बॉबी यादव उर्फ डेविल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं, अन्य सहयोगी अनुराग दास, भूकंप हांसदा, पंचु यादव व साजन शाह व विकास केवट की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. इस दौरान पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक बाइक, मोबाइल फोन व लाल-सफेद चेकदार गमछा को बरामद किया है.

क्या है मामला

दुमका जिला के बिलंडी क्षेत्र की एक नाबालिग से 3 लोगों ने दुष्कर्म किया था. इसके बाद पीड़िता द्वारा पुलिस से शिकायत करने की बात कही थी. पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए बॉबी यादव ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर नाबालिग की हत्या करने की योजना बनायी. इसके बाद बॉबी यादव ने अपने दो अन्य सहयाेगियों के साथ मिलकर नाबालिग का गमछा से गला दबा कर हत्या कर दिया. हत्या के बाद नाबालिग के शव को बेदियाडंगाल में फेंक दिया था.

नाबालिग का शव मिलने पर मृतक के परिजन ने थाना में शिकायत दर्ज करायी. इसमें विकास कुमार केवट के सहयोगियों के खिलाफ नाबालिग की गला दबा कर हत्या किये जाने की शिकायत दर्ज करायी. इस मामले की जानकारी मिलते ही दुमका एसपी ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दुमका नगर थाना क्षेत्र के एक आरोपी बॉबी यादव को गिरफ्तार किया. इस आरोपी के गिरफ्तार होते ही पूरे मामले का खुलासा हो गया.

गिरफ्तार बॉबी यादव ने पुलिस को बताया कि अनुराग दास उर्फ अनु पंडित व भूकंप हांसदा के साथ मिलकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. इस घटना के खिलाफ पीड़िता द्वारा पुलिस में शिकायत करने की बात कहने पर बॉबी यादव ने अनुराग दास, भूकंप हांसदा, पंचु यादव, साजन साह व विकास केवट के साथ मिलकर पीड़िता को रास्ते से हटाने की योजना बनायी थी. इसके बाद बॉबी यादव अपने अन्य दो सहयोगियों के साथ मिलकर पीड़िता का गला दबा कर हत्या कर शव को बेदियाडंगाल में फेंक दिया था.

इधर, इस मामले में पुलिस जहां मुख्य आरोपी बॉबी यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी अभियान तेज कर दी है. छापामारी अभियान में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नूर मुस्तफा के अलावा दुमका मुफस्सिल थाना प्रभारी उमेश राम, इस मामले के अनुसंधानकर्ता पुअनि अरविंद कुमार राय, पुअनि राजेश कुमार, सअनि विरेंद्र कुमार-1, सअनि अशोक कुमार मिश्रा, आरक्षी बबन प्रसाद सिंह व मुफस्सिल थाना के सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें