1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. coronavirus in jharkhand coron blast again in dumka after the end of festivals 10 people found positive srn

त्योहारों की समाप्ति के बाद दुमका में फिर हुआ कोराना विस्फोट, 10 लोग पाये गए कोरोना पॉजिटिव

दुमका में एक बार फिर कोरोना विस्फोट हुआ है. कल एसएसबी के नौ जवान समेत एक किशोरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. जानकारी के मुताबिक सभी जवान कोलकाता से कुछ दिन पहले लौटे थे, दूसरे राज्य से लौटने के कारण सभी लोगों का सैंपल कलेक्ट करके धनबाद जांच के लिए भेजा गया था.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दुमका में कोरोना विस्फोट
दुमका में कोरोना विस्फोट
file

दुमका : पर्व-त्योहार के समाप्ति के बाद एक बार फिर दुमका जिला में कोरोना विस्फोट का मामला सामने आया. शुक्रवार को एक किशोरी और एसएसबी के नौ जवान समेत 10 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी. इसके बाद प्रशासन सतर्क हो गया है. सिविल सर्जन डॉ बच्चा प्रसाद सिंह ने बताया कि 10 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी है.

इनमें से जरमुंडी प्रखंड की एक 9 वर्ष किशोरी और काठीकुंड नारगंज एसएसबी कैंप के नौ जवान शामिल है. श्री सिंह ने बताया कि एसएसबी के जवान कुछ दिन पहले कोलकाता से लौटे थे. दूसरे राज्य से आने के बाद करीब 100 लोगों का सैंपल कलेक्ट कर जांच के लिए आरटीपीसीआर लैब धनबाद भेजा गया था.

शुक्रवार को रिपोर्ट आने के बाद जानकारी हुई. वहीं संक्रमित किशोरी व जवान के संपर्क में आने वाले लोगों का सैंपल कलेक्ट किया जायेगा. शुक्रवार को जिला के विभिन्न प्रखंडों के 1233 लोगों का सैंपल कलेक्ट किया गया है.

Posted By : Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें