32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुमका : रेलवे स्टेशन के रास्ते से सीओ ने चुड़का हटवाया, ग्रामीणों ने घंटेभर बाद दुबारा रास्ता कर दिया बंद

सीओ ने बताया कि चुड़का नियमानुसार 24 घंटे से अधिक नहीं लगा रहना चाहिए. आवागमन के लिए रास्ता बाधित न हो तथा आम जनता को परेशानी न हो, इसके लिए ग्राम प्रधानों से फोन द्वारा संपर्क करने का प्रयास किया गया.

दुमका : शिकारीपाड़ा प्रखंड के पकदहा हरिनसिंगा रेलवे स्टेशन स्थित कोयला साइडिंग प्वाइंट तक पहुंचने के रास्ते में ग्रामीणों द्वारा बांस-बल्ला व चुड़का लगाकर बंद करा दिया गया था, जिसे बुधवार की सुबह सीओ कपिलदेव ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस-प्रशासन द्वारा हटवा दिया गया. दो दिन पहले उक्त कोयला साइडिंग प्वाइंट पर कोयला लदे वाहनों की पहुंच रोकने के लिए दुमका-रामपुरहाट मुख्य सड़क पर चिरुडीह मोड़ से पाकदहा सड़क पर हुलासडंगाल के पास, मुख्य सड़क पर स्थित कजलादहा मोड़ से गनपुरा सड़क पर गनपुरा मोड़ से स्टेशन सड़क पर डिम्बादहा के पास, मुख्य सड़क पर जमडुपानी मोड़ से स्टेशन तक सड़क पर लताकांदर के पास व जगतपुर की ओर से आने वाली सड़क पर शहरबेड़ा के पास बांस बल्ला व चुड़का के साथ अवरुद्ध सड़कों से बांस बल्ला व चुड़का आदि लगाया गया था.

शिकारीपाड़ा के पकदहा हरिनसिंगा के कोयला साइडिंग प्वाइंट का मामला

सीओ ने बताया कि चुड़का नियमानुसार 24 घंटे से अधिक नहीं लगा रहना चाहिए. आवागमन के लिए रास्ता बाधित न हो तथा आम जनता को परेशानी न हो, इसके लिए ग्राम प्रधानों से फोन द्वारा संपर्क करने का प्रयास किया गया. पर ग्राम प्रधानों से संपर्क नहीं हो सका. उच्चाधिकारी के आदेशानुसार तत्काल सभी रास्ते को खाली करवाया गया. हालांकि सीओ व पुलिस-प्रशासन की टीम के जाते ही फिर से ग्रामीणों ने उन सभी जगहों पर बांस बल्ला व चुड़का लगाकर सड़क को दुबारा बंद करा दिया गया.

Also Read: दुमका : हरिनसिंगा रेलवे स्टेशन पहुंचने के रास्ते को रैयतों ने चुड़का लगाकर किया बंद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें