25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हादसा : ट्रक-बाइक की टक्कर में युवक की मौत, दो घायल, रेफर, देवघर-बासुकिनाथ पथ पर जोगिया मोड़ के निकट की घटना

दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर आकोशित ग्रामीणों ने देवघर-दुमका मार्ग को जाम कर दिया.

बासुकिनाथ. जरमुंडी थानान्तर्गत देवघर-बासुकिनाथ पथ पर जोगिया मोड़ के निकट अनियंत्रित ट्रक व बाइक जेएच04/वाय8053 की टक्कर हो गयी, जिसमें बाइक सवार 22 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. जबकि बाइक सवार एक महिला और युवती गंभीर रूप से घायल हो गये. मृतक की पहचान राजीव कुमार मंडल के रूप में हुई. वह जरमुंडी प्रखंड कालाडुमरिया गांव निवासी बसंत कुमार मंडल का पुत्र था. जबकि उसकी पत्नी व एक किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना मिलने के बाद सीओ आशुतोष ओझा व पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से गंभीर रूप से घायल राजीव कुमार मंडल को इलाज के लिए 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जरमुंडी पहुंचाया, जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल दुमका रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी. जबकि सड़क दुर्घटना में घायल महिला एवं युवती की स्थिति भी चिंताजनक बतायी जा रही है. घटना को लेकर कालाडुमरिया में मातम की लहर दौड़ गयी है. चिकित्सक ने बताया कि युवक की मौत सिर में गंभीर चोटें लगने से हुई. लोगों ने बताया कि युवक ने हेलमेट नहीं पहन रखा था. हेलमेट पहने रहने से युवक की जान बच सकती थी.

आकोशित ग्रामीणों ने किया रोड जाम :

दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर आकोशित ग्रामीणों ने देवघर-दुमका मार्ग को जाम कर दिया. छोटी बड़ी वाहनों की लंबी कतार लग गयी. लोगों ने प्रशासन से रोड पर ब्रेकर लगवाने की मांग की ताकि वाहनों की गति सीता पर अंकुश लगाया जा सके. बाद में अंचलाधिकारी आशुतोष ओझा, पुलिस निरीक्षक सत्यम कुमार, तालझारी थाना पुलिस व स्थानीय प्रबुद्ध नागरिकों की मदद से आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया तथा सड़क पर से जाम हटवाया. सीओ ने मृतक के परिजनों को सरकारी प्रावधान के तहत मदद देने की बात कही तथा ग्रामीणों को समझा-बुझा कर शांत किया. जिसके बाद देवघर-दुमका मार्ग पर वाहनों का आवागमन शुरू कराया गया. इस दुर्घटना में युवक की बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गयी. इसके बाद ट्रक को छोड़कर चालक भागने में सफल रहा. लोगों ने युवक की मौत पर स्थानीय प्रशासन से मदद की गुहार लगायी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें