14.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दुमका : कृषि मंत्री ने क्षेत्र के विभिन्न गांवों का किया दौरा, लोगों से मिलकर समस्याओं से हुए अवगत

कृषि मंत्री ने कहा कि झारखंड सरकार किसान, छात्र एवं आमजनों के लिए लगातार कार्य कर रही है. राज्य में कृषि से लेकर शिक्षा, व्यवसाय, स्वास्थ्य, स्वरोजगार के क्षेत्र में राज्य सरकार के द्वारा लगातार कार्य किये जा रहे हैं.

दुमका : जरमुंडी विधानसभा क्षेत्र के स्थानीय विधायक सह सूबे के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने जरमुंडी प्रखंड क्षेत्र में विभिन्न गांवों का दौरा किया. ग्रामीणों की समस्याओं से अवगत हुए. कहा कि जरमुंडी के विकास को लेकर राज्य सरकार सतत प्रयत्नशील है. रायकिनारी में किसानों को कई योजनाओं से अवगत कराया. कृषि मंत्री ने जरमुंडी बाजार, बासुकिनाथ, औगेया, कुशमाहा, जमुआ, बूढ़ीकुरवा, जरदाहा, सहारा, तालझारी, रायकिनारी सहित अन्य गांव का दौरा किया. कृषि मंत्री ने प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांवों में ग्रामीणों के साथ बैठक की. बैठक के दौरान ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान को लेकर बैठक के दौरान ही संबंधित विभाग के पदाधिकारी को दूरभाष पर निर्देश दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने पेयजल, विद्युत, सिंचाई कूप, पीसीसी सड़क से जुड़ी समस्याएं रखी.

क्या कहा कृषि मंत्री ने 

कृषि मंत्री ने कहा कि झारखंड सरकार किसान, छात्र एवं आमजनों के लिए लगातार कार्य कर रही है. राज्य में कृषि से लेकर शिक्षा, व्यवसाय, स्वास्थ्य, स्वरोजगार के क्षेत्र में राज्य सरकार के द्वारा लगातार कार्य किये जा रहे हैं. इस मौके पर उनके साथ प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष सह विधायक प्रतिनिधि सत्यनारायण यादव, सौरव यादव, प्रकाश यादव, विजय यादव सहित टीम बादल के दर्जनों सदस्य, स्थानीय कार्यकर्ता व बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.

Also Read: दुमका : छह वर्ष से शिक्षकविहीन है मध्य विद्यालय जामजोड़ी, प्रतिनियुक्त पारा शिक्षक भी बना दिये गये बीएलओ

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें