नाबालिग सहित दो पकड़े गये, छह लोगों की तलाश में छापेमारी जारी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

देवघर : देवघर में नगर थाना क्षेत्र के कालीराखा हरिशरणम कुटीर के समीप सेंचुरिया गली निवासी अनिल सिंह की पत्नी अरुण देवी व पुत्र अमित कुमार सिंह की हत्या में पुलिस को कई साक्ष्य मिले हैं. हालांकि घटना के दूसरे दिन पुलिस ने अंकित के अलावा एक अन्य नाबालिग को पकड़ा है. नाबालिग एक बड़े प्राइवेट स्कूल के 10वीं का सेंटप का छात्र है. एक नामजद सहित कुल छह लोगों की तलाश में अब भी छापेमारी जारी है. अज्ञात आरोपितों में से चार की पहचान पुलिस ने कर ली है. चारों के घर पुलिस दस्तक भी दे चुकी है. पर सभी फरार मिले हैं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अज्ञात आरोपितों में प्रशांत नाम का एक भी युवक शामिल है. घटना के वक्त इन सभी का मोबाइल लोकेशन घटनास्थल के पास ही था.
सीसीटीवी कैमरे में भागते हुए दो लड़के हुए हैं कैद : अमित के घर के बगल में स्थित सीसीटीवी फुटेज में घटना के बाद मौके से भागते दो युवक कैद हुए हैं. घटना के पूर्व एक बाइक पर तीन युवक उसके घर आते दिखे हैं.
पास में ही लगे दूसरे सीसीटीवी फुटेज की जांच में अमित के घर के पीछे भी तीन युवक आसपास के लोगों की गतिविधियों पर भी निगरानी रखते पाये गये हैं. फुटेज में अंकित भी मोबाइल पर बात करता दिखा है. इस बीच अनिल सिंह के बयान पर पुलिस ने घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली है. इसमें कुंडा थाना क्षेत्र के ठाढ़ी दुलमपुर निवासी अंकित कुमार गुप्ता सहित कुंडा थाना क्षेत्र के बंधा निवासी विवेक मंडल, एक प्राइवेट स्कूल के छात्र को नामजद बनाया गया है. वहीं चार-पांच अज्ञात लोगों को भी आरोपी बनाया गया है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें