34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए रघुवर कैबिनेट की अगली बैठक दुमका के मसानजोर में

– 11 दिसंबर को कैबिनेट की बैठक आयोजित होगी मसानजोर में – बोले सीएम- प्रकृति के बेहद करीब है मसानजोर, पर्यटन की है असीम संभावनाएं – मुख्यमंत्री ने टूरिस्ट कॉम्प्लेक्स का किया उद्घाटन – पर्यटन को बढ़ावा देना सब की जिम्मेवारी- मुख्यमंत्री मसानजोर/दुमका मसानजोर प्रकृति के बेहद करीब है. इसकी सुंदरता गजब की है. वैसे […]

– 11 दिसंबर को कैबिनेट की बैठक आयोजित होगी मसानजोर में

– बोले सीएम- प्रकृति के बेहद करीब है मसानजोर, पर्यटन की है असीम संभावनाएं

– मुख्यमंत्री ने टूरिस्ट कॉम्प्लेक्स का किया उद्घाटन

– पर्यटन को बढ़ावा देना सब की जिम्मेवारी- मुख्यमंत्री

मसानजोर/दुमका

मसानजोर प्रकृति के बेहद करीब है. इसकी सुंदरता गजब की है. वैसे भी झारखंड में पर्यटन की असीम संभावनाएं मौजूद हैं. इस संभावना को मूर्त रूप देने के उद्देश्य से ही आज टूरिस्ट कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन हुआ ताकि राज्य व देश के अन्य हिस्सों से आनेवाले पर्यटकों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े. उपरोक्त बातें मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कही. श्री दास मंगलवार को दुमका के मसानजोर स्थित नवनिर्मित टूरिस्ट कॉम्प्लेक्स के उद्घाटन समारोह में बोल रहे थे.

उन्‍होंने कहा कि पर्यटन को बढ़ावा देना हम सब की जिम्मेवारी है कि कैसे राज्य के पर्यटन को विश्व पटल पर अंकित किया जाए. मुख्यमंत्री ने कहा कि पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से कैबिनेट की बैठक मसानजोर स्थित टूरिस्ट कॉम्प्लेक्स में करने की योजना है. एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए पैसे की कमी नहीं है. बस दृष्टिकोण सही होना चाहिए.

दुमका में फिसली मुख्यमंत्री रघुवर दास की जुबान, बोले…

टेबल टेनिस और कैरम बोर्ड में किया स्ट्राइक, बोटिंग का उठाया लुफ्त

उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री ने कॉम्प्लेक्स में पर्यटकों के मनोरंजन के लिए रखे गये टेबल टेनिस, स्नूकर और कैरम बोर्ड पर स्ट्राइक किया. उन्होंने कहा ये सभी खेल अभ्यास के हैं साथ ही यह मनोरंजन का साधन भी है. टेबल टेनिस में मुख्यमंत्री का साथ दुमका उपायुक्त श्री मुकेश कुमार ने दिया. साथ ही मुख्यमंत्री ने मसानजोर डैम में बोटिंग का भी लुफ्त उठाया.

दुमका में बोले मुख्यमंत्री रघुवर दास, सोरेन परिवार मार रहा है आदिवासियों का हक

मौके पर समाज कल्याण मंत्री डॉ लुइस मरांडी ,डीआईजी राजकुमार लकड़ा, दुमका के उपायुक्त मुकेश कुमार, देवघर के एसपी नरेंद्र कुमार सिंह, उप विकास आयुक्त वरुण रंजन के साथ जिला प्रशासन के वरीय अधिकारी उपस्थित थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें