25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मंझलीटांड़ में महिला ने फांसी लगा कर दी जान

बाहर काम करता है पति, दो दिन पहले ही लौटा था घर

बाहर काम करता है पति, दो दिन पहले ही लौटा था घर

मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

टुंडी.

टुंडी थाना क्षेत्र के मंझलीटांड़ में देवेंद्र नाथ टुडू की पत्नी जियामुनी कुमार टुडू (24) ने शनिवार की सुबह लगभग नौ बजे अपने घर के पास पेड़ पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. सूचना मिलने पर टुंडी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस संबंध में बताया जाता है कि जियामुनी सुबह शौच के बहाने घर से निकली थी. इसके बाद फांसी लगा ली. ग्रामीणों ने शव को फंदे से लटका देख टुंडी पुलिस को सूचना दी. थाना प्रभारी असीम कमल तोपनो ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. छानबीन की जा रही है. मृतका के मायके वाले हत्या का आरोप लगा रहे हैं. जियामुनी का पति देवेंद्र नाथ टुडू बाहर काम करता है. वह दो दिन पूर्व ही गर लौटा था. थानेदार ने बताया कि लिखित शिकायत मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

रेलवे ट्रैक से युवक की सिर कटी लाश बरामद

कालूबथान.

आसनसोल रेल मंडल अंतर्गत छोटा आंबोना व प्रधानखांटा स्टेशन के बीच रेलवे क्रॉसिंग के पास अप लाइन के पोल संख्या 253/35 के समीप शनिवार को अज्ञात युवक की सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. सूचना पाकर कालूबथान ओपी पुलिस व कालूबथान आरपीएफ ने पहुंची कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया. पुलिस ने घटना से कूछ दूरी पर रेलवे लाइन के नीचे एक साइकिल बरामद की है. संभावना जतायी जा रही है कि साइकिल मृतक की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें