24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेलवे से चुराया 17 पोल लदा वैन जब्त, दो गिरफ्तार

आरपीएफ आसनसोल क्राइम ब्रांच ने चिरकुंडा के सोनारडंगाल स्थित सूरज ठठेरा के गोदाम में छापेमारी कर 17 पीस रेलवे का पोल लदा पिकअप वैन जब्त किया है. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

बराकर आरपीएफ का चिरकुंडा के लोहा गोदाम में छापा

पाथरडीह से चुराया गया लोहा खपाया जा रहा था गोदाम में

चिरकुंडा.

आरपीएफ आसनसोल क्राइम ब्रांच व बराकर ने चिरकुंडा पुलिस के सहयोग से थाना क्षेत्र के सोनारडंगाल स्थित सूरज ठठेरा के गोदाम में शुक्रवार की शाम में छापेमारी कर 17 पीस रेलवे का पोल (वजन करीब सवा टन) लदा एक पिकअप वैन (जेएच 18 जे 3782) जब्त किया है. पुलिस ने गोदाम संचालक सूरज ठठेरा व चासनाला पाथरडीह निवासी वैन चालक मो अरमान को गिरफ्तार कर लिया है.

गुप्त सूचना पर कार्रवाई :

रेल पुलिस ने गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की. पूछताछ में गिरफ्तार चालक मो अरमान ने रेल पुलिस को बताया कि पाथरडीह रेलवे साइडिंग से पोल चोरी कर गोदाम में खपाने के लिए लाया गया था. उसने चोरी में शामिल अपराधियों का नाम पुलिस को बताया है. जिसके आधार पर पुलिस छापेमारी कर रही है. चर्चा है कि चिरकुंडा तीन नंबर चढ़ाई स्थित एक कचरा गोदाम संचालक द्वारा उक्त चोरी का लोहा खपाने के लिए सूरज के गोदाम में लाया गया था. जब्त लोहा की कीमत 40 हजार है. जब्त पिकअप वैन झरिया के मो ऐनुल खान के नाम से है. इस संबंध में आरपीएफ बराकर पोस्ट के इंस्पेक्टर अजीम हुसैन खान ने बताया कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर सूरज ठठेरा व मो अरमान को धनबाद जेल भेज दिया. छापेमारी में आरपीएफ क्राइम ब्रांच के एसआइ राजेश मंडल सहित अन्य शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें