24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झामुूमो नेता की बेटी की रिंग सेरेमनी में मारपीट मामले में दोतरफा मामला दर्ज

फॉलोअप : मारपीट के दौरान पकड़े दो भाइयों में एक भेजा गया जेल, दूसरा अस्पताल में इलाजरत

वरीय संवाददाता, धनबाद,

एलसी रोड स्थित उत्सव भवन टू में गुरुवार को झामुमो नेता की बेटी की रिंग सेरेमनी में मारपीट मामले में धनबाद थाना में दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. मारपीट के दौरान पकड़े गये दो सगे भाइयों में बड़े भाई राहुल को पुलिस ने जेल भेज दिया, जबकि दूसरा नाबालिग भाई अस्पताल में इलाजरत है. एक तरफ से दर्ज मामले में इन दोनों भाइयों के अलावा गोलू यादव, आयुष यादव, कुंदन यादव, अभिषेक मिश्रा, दशरथ यादव के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट, छिनतई का मामला दर्ज कराया गया है. इसमें वकील दास ने कहा है कि बेटी की रिंग सेरेमनी के दौरान भवन के ऊपरी मंजिल पर लोग भोजन कर रहे थे, तभी शाम छह बजे महिलाओं की रोने और चीखने की आवाज सुनाई दी. नीचे जाकर देखा तो 20 से 30 युवक लोहे का रड, हॉकी स्टिक, बैट, डंडा व अन्य हर्वे हथियार के साथ महिलाओं के साथ छेड़खानी, मारपीट और लूटपाट कर रहे थे. पूछने पर इन लड़कों ने मिलकर मुझपर हमला कर दिया. लाठी, डंडा और रॉड से मारने लगे. गले से सोने का चेन छीन लिया. महिलाओं की कान बाली छीन ली और मारपीट के दौरान मुझे, मेरे पुत्र विशाल, भतीजा अंकुश, मेरे मित्र अमित कुमार, वर पक्ष से आये हुए ओम कुमार दास का सिर फट गया. महिलाओं ने छेड़खानी का विरोध किया, तो उनके सिर का बाल को पकड़ घसीटा गया. इसमें महिला को काफी अंदरुनी चोट आयी तथा कपड़ा फट गया. कार्यक्रम में आये सभी लोग एकजुट हुए, तो लूटपाट कर भागने के क्रम में राहुल कुमार, राहुल का नाबालिग भाई पकड़ा गया. पूछताछ के दौरान पता चला कि इन लोगों के साथ गोलू यादव, आयुष यादव, कुंदन यादव, अभिषेक मिश्रा, दशरथ यादव थे.

राहुल के बयान पर भी दर्ज हुआ मामला :

पुलिस लाइन मायरा पाड़ा में रहने वाले राहुल कुमार यादव के बयान पर भी प्राथमिकी दर्ज की गयी है. राहुल के अनुसार उसका छोटा भाई गोल्फ ग्राउंड में दौड़ने गया था. वहां एक लड़के से टकरा गया. वहां 10-12 लड़के व कुछ लड़किया फोटो शूट करवा रहे थे. वे सब मिलकर मारने लगे. फिर बीच बचाव के बाद मामला शांत हो गया. परंतु उन लोगों ने छोटे भाई और मुझे उठा कर विवाह मंडल ले गये. जहां वकील दास, लक्खी दास ने मारपीट की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें