25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शक्ति मंदिर कमेटी ने राहगीरों को पिलायी शरबत

निर्जला एकादशी के अवसर पर मंदिर कमेटी ने की पहल

धनबाद.

निर्जला एकादशी के अवसर पर सोमवार को शक्ति मंदिर कमेटी की ओर से राहगीरों व मंदिर आनेवाले भक्तों को शरबत पिलायी गयी. हर साल निर्जला एकादशी पर कमेटी की ओर से शीतल पेय की सेवा भक्तों व राहगीरों को दी जाती है. सेवा देने वालों में अध्यक्ष एसपी सोंधी, सचिव अरुण भंडारी, उपाध्यक्ष राजीव सचदेव, सुरेन्द्र ठक्कर, कोषाध्यक्ष विपिन अरोड़ा, संयुक्त सचिव सुरेन्द्र अरोड़ा, दिनेश पुरी, रूप किशोर टंडन, अशोक भसीन, प्रबंधक ब्रजेश मिश्र, उप प्रबंधक गौरव अरोड़ा, प्रमोद सिंह, एस प्रसाद, जितेंद्र मालाकर, धर्मेन्द्र कुमार आदि मौजूद थे.

यह भी पढ़ें

आशाएं वीमेंस ग्रुप ने की कुष्ट रोगियों की सेवा

धनबाद.

आशाएं वीमेंस ग्रुप की ओर से सोमवार को तेतुलमारी कुष्ट आश्रम पहुंच कर कुष्ट रोगियों की सेवा की गयी. ग्रुप को जानकारी मिली थी कि वहां रहनेवाले कुष्ट रोगियों को कुछ सामान की जरूरत है. ग्रुप की महिलाओं ने खाद्य सामग्री, फल, नारियल तेल, कपूर, साबुन, बिस्किट व अन्य सामान दिया. सेवा देनेवालों में सुचिता साव, हिना दुआ, सुनीता सिंह, शैली खेरा व शामिल थीं. ग्रुप मेंबर के सहयोग से यह पुनीत कार्य किया गया.

यह भी पढ़ें

सबलपुर में खुला उषा मेडिकल मार्ट

धनबाद.

साबलपुर रोड गोसाईंडी में सोमवार को उषा मेडिकल मार्ट खुला. डॉक्टर एसके सिन्हा ने इसका उद्घाटन किया. उषा मेडिकल मार्ट के प्रोपराइटर केएन पांडे ने बताया कि अब यहां के लोगों को दवा खरीदने के लिए स्टील गेट, हीरापुर या बैंक मोड़ जाने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी. यहां सभी तरह की दवाइयां उपलब्ध करायी जायेगी. उद्घाटन के अवसर सभी दवाइयों पर 15 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. जेनेरिक मेडिसिन पर 30 से लेकर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट है. एक हजार रुपये तक का दवा पर होम डिलीवरी मुफ्त दी जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें