21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डसंकल्प यात्रा: बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन सरकार पर धनबाद में साधा निशाना, भ्रष्टाचार पर कही ये बात

संकल्प यात्रा: बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन सरकार पर धनबाद में साधा निशाना, भ्रष्टाचार पर कही ये बात

झारखंड भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने मंगलवार को बलियापुर व निरसा में आयोजित निरसा व सिंदरी विधानसभा स्तरीय संकल्प सभाओं के दौरान कहा कि झारखंड के स्कूलों में शिक्षक नहीं हैं. डॉक्टरों के अभाव में मरीजों का इलाज नहीं हो रहा है. हेमंत सोरेन सिर्फ घोषणा करते हैं, उनका काम नहीं दिखता है.

सिंदरी(धनबाद), अजय उपाध्याय: सिंदरी विधानसभा के बलियापुर हाईस्कूल मैदान में भाजपा की संकल्प यात्रा के तहत मंगलवार को आयोजित जनसभा में झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य सरकार दलालों और भ्रष्ट अफसरों की सरकार है. कांग्रेस, राजद और जेएमएम लूट की सरकार बनाते हैं. पहले वाली पुलिस को हेमंत सरकार ने अवैध वसूली में लगा दिया है. छह महीने में 23 व्यवसायियों की हत्या की गई है. प्रदेश में लूट-खसोट की सरकार है. इसके कारण भ्रष्टाचारियों व अपराधियों का मनोबल बढ़ा है. इस सरकार को उखाड़ फेंकने से ही झारखंड की जनता का कल्याण संभव है. हेमंत सोरेन सरकार में कानून-व्यवस्था बिगड़ गयी है. पुलिस को वसूली में लगा दिया गया है. चार सालों में झारखंड का विकास नहीं, बल्कि विनाश हुआ है. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आने वाले दिनों में राज्य में भाजपा की सरकार बनती है तो इन सभी विषयों को चार्ज करवाया जायेगा. दोषियों की जगह जेल के अंदर होगी. अपराध मुक्त झारखंड बनाने का को लेकर उपस्थित पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं एवं आम जनता से आह्वान किया. उन्होंने कहा कि बिहार से जब झारखंड बना तो गांव में सड़क, पुल, पुलिया नहीं हुआ करती थी. राज्य की बुनियादी ढांचा को भाजपा ने ही विकसित किया

हेमंत सोरेन सिर्फ घोषणा करते हैं

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने मंगलवार को बलियापुर व निरसा में आयोजित निरसा व सिंदरी विधानसभा स्तरीय संकल्प सभाओं के दौरान कहा कि झारखंड के स्कूलों में शिक्षक नहीं हैं. डॉक्टरों के अभाव में मरीजों का इलाज नहीं हो रहा है. हेमंत सोरेन सिर्फ घोषणा करते हैं, उनका काम नहीं दिखता है. मोदी सरकार द्वारा विकास के नाम पर राज्य को भेजी गयी राशि का दुरुपयोग किया जा रहा है. उसमें भी कमीशनखोरी हो रही है.

Also Read: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को ईडी का पांचवां समन, 4 अक्टूबर को पेश होने का निर्देश

झारखंड में हो रही गो तस्करी व कोयला तस्करी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पीएम मोदी ने जन धन योजना के तहत गरीबों का भी खाता खुलवाया. रक्षाबंधन के दिन प्रधानमंत्री ने गैस सिलेंडर में 200 रुपया सब्सिडी दी. कुम्हार, बुनकर सहित 18 जाति के लोगों को नयी टेक्नोलॉजी से जोड़ने के लिए 13 हजार करोड़ रुपये पारित किया, लेकिन झारखंड में गो तस्करी, कोयला तस्करी जारी है. मिस मैनेजमेंट के कारण लोगों को बिजली नहीं मिल पा रही है. धनबाद के एसएसपी का प्रमोशन हो गया, लेकिन केवल अवैध उगाही के कारण ही उन्हें धनबाद में अभी तक रखा गया है. छह महीने के अंदर 23 व्यापारियों की पूरे प्रदेश में हत्या हुई.

Also Read: झारखंड: करम परब पर बड़ा हादसा, नदी में डूबीं छह छात्राएं, तीन बाल-बाल बचीं, एक का शव बरामद, दो का सुराग नहीं

अपराध मुक्त बनाएंगे झारखंड

झारखंड भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आने वाले दिनों में राज्य में भाजपा की सरकार बनती है तो इन सभी विषयों को चार्ज करवाया जायेगा. दोषियों की जगह जेल के अंदर होगी. अपराध मुक्त झारखंड बनाने का को लेकर उपस्थित पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं एवं आम जनता से आह्वान किया. उन्होंने कहा कि बिहार से जब झारखंड बना तो गांव में सड़क, पुल, पुलिया नहीं हुआ करती थी. राज्य की बुनियादी ढांचा को भाजपा ने ही विकसित किया. गांव-गांव में रास्ता से लेकर पुल -लिया तक का निर्माण करवाया, लेकिन इस सरकार में कुछ नहीं हो रहा है.

Also Read: संकल्प यात्रा: झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार पर जमकर बरसे बाबूलाल मरांडी, लगाया ये आरोप

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें