1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. road accident high speed car collided with truck 2 people of hazaribagh died grj

झारखंड के धनबाद में तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरायी, हजारीबाग के खस्सी व्यवसायी समेत 2 लोगों की मौत

हजारीबाग के खस्सी व्यवसायी गिरधारी महतो व चालक महेंद्र प्रसाद मेहता बकाया पैसा तगादा करने के लिए धनबाद के बलियापुर आ रहे थे. इसी दौरान टायर ब्लास्ट कर गया और असंतुलित होकर खड़े ट्रक में जा टकरायी. इससे कार सवार दो लोगों की मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: खड़े ट्रक से टकरायी कार
Jharkhand News: खड़े ट्रक से टकरायी कार
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के धनबाद जिले में आज सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि हजारीबाग के खस्सी व्यवसायी गिरधारी महतो व चालक महेंद्र प्रसाद मेहता बकाया पैसा तगादा करने के लिए धनबाद के बलियापुर आ रहे थे. इसी दौरान टायर ब्लास्ट कर गया और असंतुलित होकर खड़े ट्रक में जा टकरायी. इससे कार सवार दो लोगों की मौत हो गयी.

धनबाद जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के जीटी रोड जोड़ापीपल (खरनी) के समीप गुरुवार की सुबह तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा टकरायी. घटना में कार चालक व पीछे बैठे एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद शव को कब्जे में लिया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार नगमा (हजारीबाग) निवासी खस्सी व्यवसायी गिरधारी महतो व चालक महेंद्र प्रसाद मेहता बकाया पैसा तगादा करने के लिए हजारीबाग से बलियापुर (धनबाद) आ रहे थे. इस दौरान कार का अगला टायर ब्लास्ट कर गया. इसके कारण कार अंसतुलित हो गयी और खड़े ट्रक में जा घुसा. इस सड़क हादसे कार सवार दो लोगों की मौत हो गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें