26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

26 जून तक होगा कोल अधिकारियों के पीआरपी का भुगतान

बीसीसीएल के अधिकारियों को 3.5 लाख से 17 लाख तक मिलेगा पीआरपी

वरीय संवाददाता, धनबाद,

कोयला अधिकारियों के परफॉर्मेंस रिलेटेड पे (पीआरपी) का भुगतान 26 जून तक होगा. इससे बीसीसीएल के दो हजार समेत कोल इंडिया के करीब 17 हजार अधिकारी लाभान्वित होंगे. इस आलोक में मंगलवार को कोल इंडिया स्थापना विभाग के विभागाध्यक्ष सुरपुरेड्डी वी रवींद्रन के हस्ताक्षर से वित्तीय वर्ष 2022-23 के पीआरपी भुगतान का आदेश जारी कर दिया है. इसके मुताबिक बीसीसीएल, इसीएल व सीसीएल समेत सभी अनुषंगी कंपनियों को 20 जून तक किट्टी फैक्टर निकालने को कहा गया है. जबकि 22 जून तक सारी प्रक्रिया पूरी करते हुए 26 जून तक पीआरपी की राशि का भुगतान करने को कहा गया है. स्कोर व रेटिंग में सुधार के कारण इस बार बीसीसीएल के अधिकारियों को पिछले साल से अधिक पीआरपी मिलेगा. वित्त वर्ष 2021-22 में बीसीसीएल की रेटिंग वैरी गुड था, जबकि वर्ष 2022-23 में कंपनी को एक्सीलेंट रेटिंग प्राप्त हुई है. ऐसे में इस बार बीसीसीएल अधिकारियों को 3.5 लाख से 17 लाख रुपया तक पीआरपी मिलने की उम्मीद है. वहीं इसीएल के रेटिंग में गिरावट से इस बार पिछले साल से कम पीआरपी मिलेगा.

यह भी पढ़ें

कोयला मंत्री से मिले बीसीसीएल सीएमडी

धनबाद.

बीसीसीएल के सीएमडी समीरन दत्ता ने मंगलवार को केंद्रीय कोयला व खान मंत्री जी किशन रेड्डी से नयी दिल्ली में शिष्टाचार भेंट की. सीएमडी श्री दत्ता ने कोयला मंत्री को बीसीसीएल टीम की ओर से एक पुष्पगुच्छ भेंट करते हुए उनका अभिनंदन किया. इस दौरान बीसीसीएल की कार्य योजनाओं से कोयला मंत्री को अवगत कराया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें