1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. indian railways news woman molested while traveling in howrah rajdhani rpf team to find accused after tweet to railway minister grj

Indian Railways News : हावड़ा राजधानी में सफर के दौरान महिला से छेड़खानी, रेल मंत्री को ट्वीट के बाद आरोपी को ढूंढने में जुटी आरपीएफ की टीम

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Indian Railways News : हावड़ा राजधानी में सफर के दौरान महिला से हुई छेड़खानी
Indian Railways News : हावड़ा राजधानी में सफर के दौरान महिला से हुई छेड़खानी
फाइल फोटो

Indian Railways News, Jharkhand News, धनबाद न्यूज : हावड़ा से दिल्ली जाने वाली हावड़ा-राजधानी में अकेले सफर करने वाली महिला से छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है. शुक्रवार को हावड़ा से दिल्ली जाने के लिए एक महिला बी-9 बोगी में बैठी. वहीं से एक शराबी भी उसी बोगी में बैठा. रास्ते में वह महिला के साथ छेड़खानी करने लगा. इसकी शिकायत महिला ने फोन के जरिये अपने एक रिश्तेदार से की. रिश्तेदार ने रेल मंत्री को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. सूचना पर पारसनाथ स्टेशन में आरपीएफ ने महिला से पूछताछ की. महिला ने बताया कि छेड़खानी करने वाला व्यक्ति धनबाद स्टेशन पर उतर गया. आरपीएफ उस यात्री की डिटेल निकलवाने में लगी है.

एक अन्य घटना के अनुसार टाटा होकर भुवनेश्वर से नयी दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में दो महिलाओं से बदतमीजी की गयी. महिलाओं ने इसकी कोई लिखित शिकायत नहीं की है. इस मामले में भी रेल मंत्री पीयूष गोयल को ट्वीट किया गया. बताया गया कि बोगी नंबर ए 2 में दोनों महिलाएं बैठी थीं. सामने बैठा व्यक्ति उन्हें गंदे इशारे कर रहा था. इस पर महिला ने रेल मंत्री को ट्वीट कर जानकारी दी. सूचना पर बोकारो में आरपीएफ ने पुरुष यात्री को वहां से हटाकर दूसरी सीट पर कर दिया. महिलाओं से लिखित शिकायत करने को भी कहा, लेकिन महिलाओं ने कोई शिकायत नहीं की. गोमो में फिर से आरपीएफ के जवानों ने ट्रेन में दोनों महिलाओं से शिकायत करने को कहा, इसके बाद भी महिलाओं ने शिकायत नहीं की.

इधर, सुदामडीह थाना क्षेत्र की संवारडीह बस्ती निवासी एक युवती से युवक ने छेड़खानी की. विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी. युवती बुरी तरह से घायल है. उसे एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है. पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की रात पास का रहनेवाला युवक उसके घर आया और छेड़खानी की. उसने विरोध किया तो उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. इधर, सुदामडीह थाना प्रभारी आदित्य कुमार नायक का कहना है कि घटना की लिखित शिकायत अब तक नहीं मिली है. शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें