31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रिंस काे रंगदारी देने में टालमटोल करने पर घराना ज्वेलर्स में करनी थी फायरिंग

आर्म्स एक्ट में पकड़े गये प्रिंस के दो गुर्गों ने पुलिस के समक्ष खोले कई राज

विधि प्रतिनिधि, धनबाद,

आर्म्स एक्ट के एक मामले में बैंकमोड़ पुलिस ने प्रिंस खान के दो गुर्गे मोहम्मद दानिश व राशिद जावेद उर्फ संजू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दोनों के खिलाफ बैंकमोड़ थाना में आर्म्स एक्ट का मामला लंबित था. जेल जाने के पूर्व बैंक मोड़थाना की पुलिस ने दानिश व राशिद से पूछताछ की. दोनों ने स्वीकारोक्ति बयान में कई राज उगले. राशिद जावेद ने बताया कि मुझे पैसे की आवश्यकता थी और प्रिंस खान का एक आदमी बेकारबांध में पुरानी बाइक से हेलमेट पहन कर आया था और 15 हजार रुपये देकर चला गया. फिर प्रिंस खान ने वाट्सएप्प कॉल कर कहा कि फुसरो में जाकर एक काम करना है. इसके बाद दिसंबर 2023 में बस्ताकोला डीडीओ स्कूल के पास एक आदमी दो देसी कट्टा और पांच गोली देकर गया. बाद में प्रिंस खान ने पूछा कि सामान मिल गया है. मैंने उसे जानकारी दी. मैं हथियार लेने के बाद रहमतगंज आया और दानिश को हथियार दिखाकर घर ले आया. बाद में प्रिंस खान के कहने पर एक देसी कट्टा और तीन गोली रवि भारती को दिया. बाद में प्रिंस ने फुसरो में काम करने के लिए कहा, लेकिन वह काम नहीं हुआ. प्रिंस ने फोन किया और बताया कि बैंकमोड़ स्थित घराना ज्वेलर्स से रंगदारी का पैसा देने में टाल मटोल कर रहा है. जब बोलेंगे तब तुम, दानिश और रवि भारती मिलकर घराना ज्वेलर्स दुकान पर गोली चलाना है. इस बीच भूली रेलवे ओवरब्रिज के पास राशिद व दानिश पकड़े गये. राशिद के पास कट्टा और दानिश के पास दो गोली बरामद हुई.

प्रिंस ने किया था काम देने का वादा :

राशिद ने बताया कि वह पहले भी प्रिंस खान के कहने पर आयान खान व उनके सहयोगियों के साथ वर्ष 2022 में अप्सरा बाजार के मालिक के घर के बाहर गफ्फार कॉलोनी में गोली चला चुका है. भूली पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया. फिर 2022 में ही मैंने और टीपू ने मिलकर दोबारा उसके घर पर गोली चलायी और जेल चले गये. जेल से निकलने के बाद कोई काम नहीं मिला. दिसंबर 2023 में प्रिंस खान ने केंदुआडीह के एक व्यवसायी को धमकाया था. अखबार में उसका मोबाइल नंबर छपा था. इसके बाद उस नंबर पर एक ऑडियो भेजा और प्रिंस खान ने हम से संपर्क किया और काम देने का वादा किया था.

ऑटो ड्राइवर था दानिश, राशिद ने प्रिंस के लिए काम करने के लिए दिया था पैसे का लालच :

मो दानिश ने पुलिस को बताया कि वह ऑटो ड्राइवर था. पहले से राशिद से जान पहचान थी. उसी ने प्रिंस खान के लिए काम करने के लिए कहा था. पैसे का लालच दिया था. इसके बाद दानिश तैयार हो गया. बाद में राशिद जावेद ने बताया कि प्रिंस खान ने एक काम दिया है और बोला है कि तुम दानिश और रवि मिलकर फुसरो में एक काम है. इसके लिए प्रिंस खान ने राशिद खान को दो देसी कट्टा और पांच गोली भी दिया है. इसमें एक देसी कट्टा और तीन गोली राशिद ने रवि को दिया है. कुछ दिन बाद प्रिंस खान ने राशिद को बोला कि फुसरो जिला बोकारो वाला काम कैंसिल हो गया है. अभी घराना ज्वेलर्स में फायरिंग करनी है. मैं तथा राशिद भूली ओवर ब्रिज के नीचे हथियार के साथ बैठे थे. इसी बीच पुलिस ने हमलोगों को घेर कर पकड़ लिया. भागने के क्रम में मैं गिर गया. इससे मुझे बाएं हाथ के घुटना में चोट आयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें