25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आठ लेन सड़क से पार्किंग व अतिक्रमण हटेगा

वर्ल्ड बैंक ने त्रिवेणी कंस्ट्रक्शन व शिवालय कंस्ट्रक्शन को 30 जून तक काम पूरा करने का डेड लाइन दिया

मुख्य संवाददाता, धनबाद.

राज्य का पहला आठ लेन सड़क बनकर तैयार है. 20 किलोमीटर की इस सड़क पर 461.90 करोड़ रुपये खर्च किये गये हैं. इस सड़क का काम 99 प्रतिशत तक पूरा हो गया है. वर्ल्ड बैंक की टीम ने दो दिन पहले धनबाद आकर आठ लेन सड़क का निरीक्षण किया था. इस दौरान सड़क पर पार्किंग व अतिक्रमण पर नाराजगी जताते हुए साज को प्रशासन से बात कर पार्किंग व अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया था. साज के कार्यपालक अभियंता संजय कुमार के मुताबिक जिला प्रशासन से इस सड़क पर अवैध रूप से बने पार्किंग व अतिक्रमण हटाने के लिए आग्रह किया जायेगा. वर्ल्ड बैंक की टीम ने शिवालय व त्रिवेणी कंस्ट्रक्शन को 30 जून तक काम पूरा करने की डेड लाइन दी है. उन्होंने बतया कि यहां डीवीसी द्वारा अंडर केबलिंग का काम चल रहा है. इसके बाद मेमको मोड़ से सभी पांचों टावर को हटा लिये जायेंगे. टावर रहने से यहां 300 मीटर सर्विस लेन का काम रूका है. वहीं बड़की बौआ स्कूल के पास लगभग 90 मीटर सर्विस लेन का काम रुका है. रोड फर्नीचर का काम चल रहा है.

ट्रांसफॉर्मर लगा, जल्द चालू होगी स्ट्रीट लाइट :

1100 स्ट्रीट लाइट के लिए बिजली विभाग की ओर से ट्रांसफॉर्मर व मीटर लगा दिया गया, साज से हरी झंडी मिलने के बाद आठ लेन सड़क पर स्ट्रीट लाइट जलने लगेगी. बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता सीवेंद्र कुमार ने बताया कि विभाग की ओर से बिजली कनेक्शन से संबंधित सारा काम पूरा कर दिया गया है. साज से कनेक्शन की अनुमति मिलने के बाद चालू कर दिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें