24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सौविक और प्रियांशु के शतक से जीता धनबाद, खुंटी ने जामताड़ा को हराया

जेएससीए अंतर जिला अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता में धनबाद की लगातार चौथी जीत

वरीय संवाददाता, धनबाद.

सौविक भट्टाचार्य और प्रियांशु रंजन के शानदार शतक की मदद से धनबाद ने रविवार को जेएससीए अंतर जिला अंडर-16 क्रिकेट में पलामू को 294 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया. टूर्नामेंट में धनबाद की यह लगातार चौथी जीत है. टाटा डिगवाडीह स्टेडियम में टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए धनबाद ने 50 ओवरों में नौ विकेट पर 361 रन बनाए. विकेटकीपर बल्लेबाज सौविक भट्टाचार्य 139 गेंदों पर 128 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं प्रियांशु ने 110 रनों की बेहतरीन पारी खेली. स्वरित सिंह ने 41 रन बनाए. पलामू के शेखर कुमार गुप्ता ने 55 पर तीन, सोनू राज ने 52 पर दो और दौलत यादव ने 35 पर दो विकेट लिए. बाद में पलामू की टीम 32 ओवर में 67 रन पर ऑलआउट हो गयी. टीम के आदित्य केशरी ने सर्वाधिक 22 रन बनाए. वहीं धनबाद के दिव्यांशु ने 15 रन पर चार विकेट, युवराज कुमार, कुणाल कुमार सिंह, आनंद राज और शुभम सिंह को एक-एक विकेट मिला. सौविक प्लेयर आफ द मैच चुने गए. उन्हें जेएससीए कार्यकारिणी समिति के सदस्य बिनय कुमार सिंह ने यह पुरस्कार दिया. मौके पर डीसीए के महासचिव उत्तम विश्वास, संयुक्त सचिव बाल शंकर झा, मैच रेफरी प्रकाश मुंडा आदि उपस्थित थे.

खूंटी ने जामताड़ा को 125 रनों से हराया :

वहीं जियलगोरा स्टेडियम में रविवार को खेले गये ग्रुप बी के ही एक अन्य मैच में खूंटी ने जामताड़ा को 125 रनों से हरा दिया. टाॅस जीतकर खूंटी की टीम ने पहले बल्लेबाजी की. अंतेश (70) और रणबीर कुमार कर (68) की शानदार अर्धशतकीय पारी की मदद से खूंटी ने 50 ओवर में 292 रन बनाये. खूंटी के नैतिक कुमार ने 26, आयुष कुमार ने 31 और अर्जुन ने 25 रन बनाये. जबकि जामताड़ा के प्रियांशु केशरी ने 54 रन पर तीन और गौरव भारती ने 56 पर दो विकेट लिए. शीतला आशीष चौहान, प्रिंस शर्मा और प्रत्युष कुमार मिश्रा को एक-एक विकेट मिला. बाद में बल्लेबाजी करने उतरी जामताड़ा की टीम 45.2 ओवर में 167 रनों पर आउट हो गयी. रुद्राक्ष सिंह ने 44, अमन कुमार मंडल ने 31, गौरव भारती ने 20, आर्य नारायण सिंह ने 16 और आदित्य सिंह ने 16 रन बनाये. वहीं खूंटी के लिए हर्ष कुमार मिश्रा ने 23 पर चार , सूर्यांश सहाय ने 27 पर दो और अर्जुन ने 41 पर दो विकेट लिए. अंतेश प्लेयर आफ द मैच चुने गए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें