25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद : क्रिसमस पर बिरसा मुंडा, गोल्फ ग्राउंड व राजेंद्र सरोवर पार्क में उमड़े सैलानी

क्रिसमस को लेकर सोमवार शहर के बिरसा मुंडा पार्क, गोल्फ ग्राउंड व राजेंद्र सरोवर पार्क में सैलानियों की अच्छी खासी भीड़ हुई. बिरसा मुंडा पार्क में लोगों ने वनभोज का आनंद लिया.

क्रिसमस को लेकर सोमवार शहर के बिरसा मुंडा पार्क, गोल्फ ग्राउंड व राजेंद्र सरोवर पार्क में सैलानियों की अच्छी खासी भीड़ हुई. बिरसा मुंडा पार्क में लोगों ने वनभोज का आनंद लिया. वहीं यहां बच्चों के साथ बड़ों ने भी झूलों का लुत्फ उठाया. बिरसा मुंडा पार्क में आज साढ़े पांच हजार सैलानी आये थे. कुछ लोग घर से खाना बनाकर लाये थे तो कुछ लोगों ने पार्क में ही भोजन पकाया. वहीं शाम को लोगों ने म्यूजिकल लेजर शो का भी लुत्फ उठाया. गोल्फ ग्राउंड पार्क में भी आज गहमागहमी थी. एक हजार से अधिक लोगों ने गोल्फ ग्राउंड पार्क में पिकनिक का आनंद लिया. बच्चों ने झूले का लुत्फ उठाया तो बड़ों ने ओपेन जिम का आनंद लिया. देर शाम तक यहां भीड़ थी. राजेंद्र सरोवर पार्क में भी अच्छी भीड़ थी. लगभग 800 लोग परिवार के साथ यहां आये थे.

महावीर मंदिर में 22 को होगा सुंदरकांड का पाठ

राजपूत कल्याण मंच की बैठक सोमवार को जेपी नगर गली नंबर 10 स्थित अशोक सिंह के घर में हुई. अध्यक्षता उमेश सिंह ने की. इसमें 22 जनवरी को राम मंदिर के होने वाले उद्घाटन समारोह के उपलक्ष्य में महावीर मंदिर बरटांड़ धनबाद में सुंदरकांड का पाठ व भोग वितरण का कार्यक्रम होगा. कल्याण मंच का भवन और सामाजिक एकता पर चर्चा हुई. राजपूत कल्याण मंच के अध्यक्ष पप्पू सिंह ने बताया कि समाज के लिए हमेशा हर तरह के मदद के लिए तैयार है. सभा में पवन सिंह, विशु सिंह, मिथिलेश सिंह, अजय सिंह, कामेश्वर सिंह, मोहन सिंह, मिथिलेश सिंह, भगवान सिंह, धनंजय सिंह, अरविंद सिंह, अजय सिंह, लालु सिंह, आरके सिंह आदि मौजूद थे.

Also Read: धनबाद जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, डेढ़ करोड़ का अवैध कोयला लदे 54 ट्रक जब्त, छह गिरफ्तार

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें