26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कार्यकर्ताओं के भरोसे भाजपा उखाड़ फेंकेगी राज्य सरकार को : दीपक प्रकाश

झरिया में भाजपा का कार्यकर्ता सम्मान समारोह सह विजय संकल्प सभा का आयोजन

झरिया विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मान समारोह सह विजय संकल्प सभा का आयोजन सोमवार को अनिल टॉकिज मैरिज हॉल मेंं किया गया. मुख्य अतिथि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सदस्य दीपक प्रकाश ने कहा कि हेमंत सरकार में जेलों में बंद अपराधी अब कारोबारियों को रंगदारी के लिए धमकी मिल रही है. आज झारखंड की स्थिति काफी बदतर हो गयी है. इस सरकार में झारखंड को सिर्फ लूटा गया. कहा कि भाजपा में कार्यकर्ता ही पूंजी हैं. जनता के सवालों का जवाब कार्यकर्ताओं को ही देना होता है. मोदी सरकार के तीसरी बार सत्ता में आने का सारा श्रेय भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं को जाता है. इस बार झरिया विधान सभा चुनाव में कमल खिलाकर राज्य में सरकार बनाने में मदद करें.

आउटसोर्सिंग प्रबंधन व्यवसाय करे, गुंडागर्दी नहीं : ढुलू महतो

सांसद ढुलू महतो ने कहा कि जिस तरह कार्यकर्ताओं ने लोकसभा में मेहनत की, उसी तरह विधानसभा चुनाव में भी मेहनत कर झारखंड की इस तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंकें. कहा कि जिस विश्वास से लोगों ने मुझे सांसद बनाया, उस पर खरा उतरा जायेगा. धनबाद में हवाई अड्डा, चिड़िया घर, फ्लाइओवर, पानी-बिजली की समस्याओं को दुरुस्त करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी. कहा कि कोयलांचल में संचालित आउटसोर्सिंग प्रबंधन गरीबों का शोषण करना छोड़ दे, शांति से व्यवसाय करे, कोई बात नहीं होगी, लेकिन व्यवसाय के नाम पर गुंडागर्दी वह किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे. जाति, धर्म से ऊपर उठकर पूरे कोयलांचल का विकास का ही उनका लक्ष्य है. ऐसा नहीं कर पाया तो, दुबारा सांसद नहीं बनेंगे. भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सह कार्यक्रम की प्रभारी रागिनी सिंह ने कहा कि राज्य की वर्तमान सरकार से आम लोग खुश नहीं हैं. अब विपक्ष सोच रहा है कि आने वाले चुनाव में कैसे उनके कार्यकर्ताओं का सामना करे. भाजपा कार्यकर्ताओं के सामने झरिया विधानसभा क्षेत्र में किसी को पैर रखने के लिए सोचना पड़ेगा.

ये थे शामिल

मौके पर महानगर अध्यक्ष श्रवण राय, सरोज सिंह, राजकुमार अग्रवाल, योगेंद्र यादव, महावीर पासवान, उमेश यादव, विष्णु त्रिपाठी, शैलेश सिंह चंद्रवंशी, सत्येंद्र गुप्ता, शिवकुमार यादव, सत्यदेव सिंह, अरुण साव, सुजीत कुमार सिंह, मानस प्रसून, हरीश जोशी, उचित महतो, मनीष सिंह, राजा राम पासवान, अवधेश साव, दिलीप भारती, दिलीप आडवाणी, सुनील साव, परमेश्वर स्वर्णकार, संतोष शर्मा, अरिंदम बनर्जी आदि थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें