28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा : महानगर एवं ग्रामीण जिला कमेटी होगी पुनर्गठित, कई नामों पर चर्चा

जिला कमेटी में फेरबदल की कवायद तेज हो गयी है. दो-तीन दिनों में नयी जिला कमेटी की घोषणा हो सकती है

भाजपा धनबाद महानगर व ग्रामीण जिला कमेटी में फेरबदल की कवायद तेज हो गयी है. दो-तीन दिनों में नयी जिला कमेटी की घोषणा हो सकती है. जानकारी के अनुसार शुक्रवार को भाजपा रांची कार्यालय में बैठक के दौरान नयी जिला कमेटी की रूप-रेखा पर चर्चा हुई. इसमें धनबाद से भाजपा के महानगर अध्यक्ष श्रवण राय, ग्रामीण जिलाध्यक्ष घनश्याम ग्रोवर के अलावा दोनों जिला के प्रभारी मौजूद थे. धनबाद के पूर्व जिलाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार भी इस बैठक में देवघर जिला के प्रभारी के रूप में मौजूद थे. सूत्रों ने बताया कि धनबाद के ग्रामीण व महानगर जिलाध्यक्ष की घोषणा लोकसभा चुनाव के पहले हुई थी. समय कम रहने के कारण पार्टी नेतृत्व ने उस समय तय किया था कि जिला कमेटी में कोई फेरबदल नहीं होगा. लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद पार्टी नेतृत्व ने नयी कमेटी बनाने का निर्णय लिया है.

बड़े पैमाने पर हो सकती है उलटफेर :

धनबाद भाजपा महानगर व ग्रामीण जिला कमेटी में बड़े पैमाने पर उलटफेर की संभावना है. वर्तमान जिला पदाधिकारियों में से कई का पत्ता कट सकता है. पार्टी का एक खेमा दोनों जिलाध्यक्षों के खिलाफ भी मोर्चा खोले हुए है. हालांकि, जिलाध्यक्षों को बदलने की संभावना बहुत कम है. ढुलू महतो के सांसद बनने के बाद यहां पार्टी की अंदरूनी राजनीति काफी बदली है. यहां के सांसद, सभी विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक से सभी पद के लिए दो-दो नाम मांगा गया है. नयी कमेटी में किस ग्रुप की चलती है इस पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं. अगले विधानसभा चुनाव से पहले यह उलटफेर काफी महत्वपूर्ण होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें