31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑनलाइन जमीन रजिस्ट्री की पोल खुली, सांसद-मेयर को भाजपा की जमीन रजिस्ट्री कराने में लगे चार घंटे

धनबाद: भाजपा कार्यालय के लिए 40 कट्ठा जमीन की रजिस्ट्री कराने में सोमवार को राज्य सभा सांसद महेश पोद्दार और मेयर शेखर अग्रवाल के भी पसीने छूट गये. उन्हें एहसास हुआ कि ऑनलाइन व्यवस्था में कितनी खामियां हैं. लिंक फेल की समस्या के साथ टोकन व ऑनलाइन पेमेंट को लेकर सांसद, मेयर और जिला महामंत्री […]

धनबाद: भाजपा कार्यालय के लिए 40 कट्ठा जमीन की रजिस्ट्री कराने में सोमवार को राज्य सभा सांसद महेश पोद्दार और मेयर शेखर अग्रवाल के भी पसीने छूट गये. उन्हें एहसास हुआ कि ऑनलाइन व्यवस्था में कितनी खामियां हैं. लिंक फेल की समस्या के साथ टोकन व ऑनलाइन पेमेंट को लेकर सांसद, मेयर और जिला महामंत्री संजय झा व कृष्णा अग्रवाल लगभग चार घंटे तक रजिस्ट्री ऑफिस में बैठे रहे. शाम चार बजे जमीन की रजिस्ट्री हुई.

रजिस्ट्रार को फटकार
रजिस्ट्री में विलंब को लेकर सांसद श्री पोद्दार ने रजिस्ट्रार को फटकार भी लगायी. मेयर श्री अग्रवाल ने कहा कि नयी व्यवस्था होने के कारण थोड़ी समस्या आ रही है. टोकन का समय अपराह्न दो बजे तक ही निर्धारित है. जब प्री रजिस्ट्रेशन घर बैठे हो रहा है फिर टोकन के लिए समय का निर्धारण ठीक नहीं है. पेमेंट में भी समस्या आ रही है. मुख्यमंत्री के सचिव सुनील वर्णवाल से दूरभाष पर उपरोक्त समस्याओं पर बातचीत हुई है.
जमीन की कीमत 1.75 करोड़
भाजपा कार्यालय के लिए बलियापुर हीरक रोड के किनारे 40 कट्ठा जमीन ली गयी है. इसकी डीड वैल्यू 1.75 करोड़ रुपये है. पिछले एक सप्ताह से भाजपा के जिला महामंत्री संजय झा जमीन की रजिस्ट्री के लिए दौड़ लगा रहे थे. सोमवार को सांसद श्री पोद्दार व मेयर श्री अग्रवाल जमीन की रजिस्ट्री कराने पहुंचे.
ऑनलाइन पेमेंट में समस्या : अवर निबंधक
अवर निबंधक संतोष कुमार ने कहा कि ऑन लाइन पेमेंट को लेकर समस्या आ रही थी. इसके कारण रजिस्ट्री में थोड़ी परेशानी हुई. सांसद महेश पोद्दार ने स्वयं विभाग में बातचीत की. इसके बाद जमीन की रजिस्ट्री हो गयी. कहा कि विभाग सिस्टम को दुरुस्त करने में लगा हुआ है ताकि किसी को कोई परेशानी न हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें