24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस ने छापेमारी कर तीन युवकों को पकड़ा, तलाशी में मिले यह सामान

देवघर जिले के कुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत कानीजोर के पास युवकों द्वारा नशा करने की सूचना मिली. एसडीपीओ के नेतृत्व में छापेमारी कर तीन युवकों को पकड़ा गया. उनके पास से चार पुड़िया ब्राउन शुगर भी मिला.

वरीय संवाददाता, देवघर: एसडीपीओ ऋत्विक श्रीवास्तव के नेतृत्व में कुंडा थाने के कानीजोर इलाके में छापेमारी कर तीन युवकों को पकड़ा. पुलिस ने युवकों के पास से चार पुड़िया ब्राउन शुगर जैसे नशीले पदार्थ सहित अल्युमिनियम पेपर के बंडल बरामद किया. एनडीपीएस एक्ट के तहत कुंडा थाने में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने गिरफ्तार तीनों आरोपितों को कोर्ट में पेश कराया. कोर्ट के निर्देश पर पुलिस ने आरोपितों को न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल पहुंचा दिया. प्रेस विज्ञप्ति जारी कर एसडीपीओ द्वारा जानकारी दी गयी कि गिरफ्तार आरोपितों में ठाढ़ी दुलमपुर निवासी टिंकू दास सहित सरोज कुमार दास व करनीबाग निवासी प्रशांत कुमार झा शामिल हैं. सुबह गश्ती के दौरान कुंडा थाने के एएसआई सत्येंद्र कुमार को सूचना मिली कि कानीजोर मोड़ के पास उक्त तीनों आरोपित जुटकर मादक द्रव्य का सेवन कर रहे हैं. वरीय पदाधिकारी को सूचित कर एसडीपीओ के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने छापेमारी की. कुंडा थाना क्षेत्र के कानीजोर इलाके में मारा छापा आरोपितों में से एक का नाम आया है चेन छिनतई में भी पुलिस टीम को देखकर उक्त तीनों युवक भागने लगे तो पुलिस ने पीछा कर उन्हें पकड़ लिया. पूछताछ में वे लोग कुछ संतोषजनक जवाब नहीं दे सके. तलाशी के क्रम में उनलोगों के पास से एक पर्स में अलग-अलग जगह छिपाकर रखे कागज की चार पुड़िया जब्त की गयी, जिनमें ब्राउन शुगर जैसा मादक द्रव्य पाया गया. उनलोगों के पास से पुलिस ने एक मोबाइल भी जब्त किया है. जब्त किये गये ब्राउन शुगर की कीमत करीब 2150 रुपये बतायी जा रही है. दी गयी जानकारी के मुताबिक इधर कुछ दिनों से एक आरोपित का नाम छिनतई के कांडों में भी आ रहा था. एसडीपीओ ने बताया कि छापेमारी टीम में उनके अलावे कुंडा थाना प्रभारी प्रशांत कुमार, एएसआई सत्येंद्र कुमार, चुन्नू प्रसाद मंडल, पुलिसकर्मी डब्लू राम रविदास, राजीव मुर्मू, प्रवीण कुमार व चंदन साह शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें